Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख अगर 'खान' नहीं होते तो जेल के बाहर होता उनका बेटा, आर्यन के बहाने मेहबूबा मुफ्ती ने BJP पर साधा निशाना

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं मेहबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के बहाने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। मेहबूबा मुफ्ती ने ट्विटर पर क्रूज ड्रग केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बहाने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

Aryan Khan drug case, Mehbooba Mufti attack BJP in name of Shahrukh Khan and his son
Author
Mumbai, First Published Oct 11, 2021, 7:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं मेहबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के बहाने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। मेहबूबा मुफ्ती ने ट्विटर पर क्रूज ड्रग केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बहाने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। मेहबूबा का कहना है कि आर्यन का सरनेम खान है, इसीलिए उन्हें और उनकी फैमिली को टारगेट किया जा रहा है। मेहबूबा ने कहा कि बीजेपी अपने कोर वोटर्स को खुश करने के लिए जानबूझकर मुस्लिमों को निशाना बना रही है। 

 

मेहबूबा ने सोशल मीडिया पर लिखा- 4 किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे को गिरफ्तार कर मिसाल पेश करने के बजाय केंद्रीय जांच एजेंसियां ​​​​23 साल के बच्चे के पीछे पड़ी हुई हैं। वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसका सरनेम 'खान' है। BJP अपने कोर वोट बैंक को खुश करने की खातिर मुसलमानों को टारगेट कर रही है।

 

हालांकि, मेहबूबा के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कुछ लोगों ने उन्हें नसीहत दी कि इस केस में जितने भी पकड़े गए हैं, सभी का सरनेम खान तो नहीं है। एक शख्स ने लिखा- सरनेम खान है तो क्या हुआ, कानून तोड़ा है कार्रवाई होगी और जितने भी पकडे़ गए सारे मुसलमान हैं क्या? इस केस में मजहब कहां से आ गया। न्यूज सही से नहीं देखी क्या? 4 नहीं 8 मरे हैं, किसानों के अलावा 4 को पीटकर मार डाला। एक बात और श्रीनगर में ID देख कर गोली मारी उस विषय में तो कुछ बोलना नहीं है?

 

वहीं एक और यूजर ने मेहबूबा को जवाब देते हुए लिखा- ड्रग्स केस में गिरफ्तार 8 में से 6 हिंदू हैं लेकिन किसी ने नहीं कहा कि उन्हें धर्म देखकर पकड़ा गया है। सिर्फ मुसलमान ही क्यों विक्टिम कार्ड खेलते हुए अपने मजहब का इस्तेमाल इस तरह करते हैं। एक और यूजर ने जवाब देते हुए लिखा- ये क्या लगा रखा है कि वो मुस्लिम है इसलिए ऐसा हो गया, अरे कोई मुस्लिम है तो उसको सर्टिफिकेट मिल गया कि वो नशे का व्यापार करे या बम बांधकर मर जाए या किसी को भी गोलियां मार दे। चाहे कोई आतंकवादी ही क्यों न हो तुम लोग कभी उसकी आलोचना नहीं करते बल्कि उसके समर्थन में खड़े हो जाते हो।  

क्या है पूरा मामला : 
बता दें कि 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन को गोवा जाने वाले क्रूज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने शुक्रवार को आर्यन की जमानत याचिका को इस आधार पर खारिज कर दिया था कि यह उसके अधिकार में नहीं है, आर्यन की जमानत के लिए सेशन कोर्ट जाना चाहिए। हालांकि, सोमवार को भी आर्यन की जमानत पर सुनवाई टल गई। अब इसका फैसला बुधवार यानी 13 अक्टूबर को होगा। बता दें कि ड्रग्स केस में अब तक एनसीबी 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

ये भी पढ़ें:

जब बिन बताए रेखा को 5 मिनट तक जबर्दस्ती चूमता रहा ये एक्टर, रोती रहीं रेखा लेकिन नहीं पसीजा किसी का दिल


करीना कपूर के पिचके गाल और अजीबोगरीब कपड़े देख नहीं रहा गया लोगों से, कर डाले ऐसे-ऐसे कमेंट्स

आखिरकार ऐसे खुला नुसरत जहां की इस शख्स के साथ शादी करने का राज, ये फोटोज है इस बात का सबूत

बिखरे बाल और ऐश्वर्या राय के चेहरे पर दिखी उदासी तो इस हालत में नजर आई बेटी आराध्या, इन्हें भी देखा गया

पहले अमिताभ बच्चन ने खूब की कमाई फिर 1 गलती के कारण हुए दिवालिया, अब हैं इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक

सेहत दुरुस्त रखने 2 चीजों से अमिताभ बच्चन रहते हैं दूर,भूलकर भी नहीं करते ये काम, यूं होती है दिन की शुरुआत

ऐसा क्या हुआ कि 22 फिल्मों में अमिताभ बच्चन का नाम रखा गया 'विजय', जाने इसके पीछे छुपा वो गहरा राज

बिना मेकअप ऐसी दिखती है रेखा, करीना कपूर-काजोल सहित इन हीरोइनों को तो ऐसी हालत में पहचानना भी मुश्किल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios