Asianet News HindiAsianet News Hindi

Drugs Case: अनन्या से NCB ने की सवा 2 घंटे तक पूछताछ, कल सुबह फिर बुलाया; उधर आर्यन की हिरासत 30 तक बढ़ी

मुंबई में ड्रग्स केस को लेकर NCB की जांच लगातार जारी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने गुरुवार को चंकी पांडे की बेटी अनन्या से करीब 2 घंटे 15 मिनट तक पूछताछ की। उन्हें कल सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दूसरी ओर आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ गई है।

 

Aryan Khan Drug Case, NCB search Chunky Pandey daughter Ananya Pandey and Shahrukh Khan house
Author
Mumbai, First Published Oct 21, 2021, 12:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ड्रग्स केस को लेकर NCB की जांच लगातार जारी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने गुरुवार को चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या (Ananya Pandey) से तकरीबन सवा 2 घंटे तक पूछताछ की है। इसके बाद उन्हें कल सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे पहले अनन्या के घर पर भी NCB ने तलाशी ली थी। NCB के अधिकारी शाहरुख खान के घर आर्यन के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स लेने के लिए भी पहुंचे। साथ ही NCB की स्पेशल कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

 

एनसीबी को मिली थी आर्यन की चैट : 
हाल ही में NCB को आर्यन खान की कुछ चैट मिली है, जिसमें वो बॉलीवुड की एक उभरती एक्ट्रेस से साथ ड्रग को लेकर बातचीत कर रहे हैं। माना जा रहा है कि सुनवाई के दौरान NCB ने इस  चैट को सबूत के तौर पर कोर्ट के सामने पेश किया था। ऐसे में आर्यन को जमानत न मिल पाने की एक वजह उनके खिलाफ ये अहम सबूत भी हो सकता है। वहीं, NCB के कुछ अधिकारी शाहरुख खान के मुंबई स्थित बंगले 'मन्नत' पर भी पहुंचे। टीम के अधिकारी वीवी सिंह ने बताया कि आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने वो मन्नत पहुंचे थे। टीम ने आर्यन के घर एक नोटिस दिया है, जिसमें लिखा है कि अगर उनकी कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस परिवार के पास है तो उसे जमा करा दें।

अनन्या बढ़ा सकती हैं आर्यन की मुश्किलें : 

सूत्रों के मुताबिक अनन्या पांडे से पूछताछ में एनसीबी आर्यन से जुड़ी हर एक बात की गहराई तक पहुंचना चाहती है। पूछताछ में अनन्या का कोई भी जवाब आर्यन की जमानत के लिए नई मुसीबत खड़ी कर सकता है। बताया जा रहा है कि NCB को ड्रग्स केस से जुड़ी सारी जानकारी 26 अक्टूबर तक को अदालत को सौंपनी हैं। ऐसे में अनन्या से पूछताछ में आर्यन के खिलाफ कोई भी जवाब आर्यन के जेल से छूटने में अड़ंगा लगा सकता है। 

26 अक्टूबर को होगी आर्यन की जमानत पर सुनवाई : 

आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद उनके वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगाई है। इस मामले की सुनवाई अब 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को होगी। तब तक आर्यन को जेल में ही रहना पड़ेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने जस्टिस नितिन सांबरे से बेल की सुनवाई के लिए तारीख मांगी थी। सतीश मानशिंदे ने इस शुक्रवार या अगले सोमवार को बेल पर सुनवाई की गुजारिश की थी। हालांकि, जस्टिस सांबरे ने आर्यन की जमानत पर सुनवाई अगले हफ्ते 26 अक्टूबर को तय की है।    

2 अक्टूबर को एनसीबी ने लिया था हिरासत में : 
बता दें कि आर्यन खान 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 मिला है। वहीं, NCB की स्पेशल कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। आर्यन, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट समेत सभी 8 आरोपियों को अब 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहना होगा। आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई के क्रूज कार्डेलिया से पकड़ा था। आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया गया था। 

ये भी पढ़ें-

अपनी पीठ की नुमाइश करती दिखी ये हीरोइन तो करीना कपूर की होने वाली भाभी संग इस हाल में दिखे अर्जुन कपूर

कार के अंदर से ही कैमरे को घूरता दिखा करीना कपूर का छोटा बेटा, इस बार मां नहीं इनकी गोद में आया नजर

जब सिर्फ टॉवल पहनकर डांस करने काजोल को किया गया था मजबूर, न चाहते हुए भी करना पड़ा था वो काम

टाइट कपड़ों में दिखे करीना कपूर के मोटे-मोटे हाथ, चाय पीते घर के बाहर स्टाइल मारती आई नजर, PHOTOS

बिना मेकअप बदली मलाइका अरोड़ा के चेहरे की रंगत, आंखों में उदासी लिए आधी रात यहां आई नजर, ये भी दिखे

आखिर ऐसा क्या हुआ काजोल सरेआम लड़ भिड़ी बहन से, बेटियों को झगड़ता देख मां को उठाना पड़ा ऐसा कदम

सनी देओल की पत्नी फिल्मी पार्टियों से रहती है दूर, देखने में किसी हीरोइन से कम नहीं है धर्मेन्द्र की बड़ी बहू

शादीशुदा सनी देओल पत्नी को विदेश छोड़ इस हीरोइन से लड़ा रहे थे इश्क, पोल खुलते ही मचा था हंगामा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios