Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aryan khan को Drugs Case में फंसाकर करोड़ों वसूलना चाहते थे ये 3 शख्स, इस वजह से चौपट हो गया पूरा प्लान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भले ही ड्रग्स केस (Drugs case) में जमानत मिल चुकी है, लेकिन एसआईटी और एनसीबी (NCB) की विजिलेंस टीम अब भी इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में है।

Aryan Khan Drugs Case, Kiran Gosavi Manish Bhanushali hatched a conspiracy, wanted to recover 25 crores from Shahrukh kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 13, 2021, 2:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भले ही ड्रग्स केस (Drugs case) में जमानत मिल चुकी है, लेकिन एसआईटी और एनसीबी (NCB) की विजिलेंस टीम अब भी इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में है। जांच के दौरान ये सबूत मिले हैं कि किरण गोसावी (Kiran Gosawi) और उसकी टीम ने मिलकर एक ऐसी साजिश रची थी, जिसके तहत आर्यन खान और उसके दोस्तों को ड्रग्स के जाल में फंसा कर 25 करोड़ रुपए वसलूने की प्लानिंग थी। 

इस साजिश की प्लानिंग किरण गोसवी के अलावा सुनील पाटिल और मनीष भानुशाली ने मिलकर की थी। दरअसल, इनकी प्लानिंग थी कि क्रूज पर रेव पार्टी की खबर पहले एनसीबी को देकर वहां छापामार कार्रवाई की जाए। उसके बाद जब आर्यन और उसके दोस्तों को हिरासत में ले लिया जाए तो खुद को एनसीबी अधिकारी बताकर शाहरुख खान से 25 करोड़ वसूले जाएं।

18 करोड़ में फाइनल हुई थी डील : 
प्लान के मुताबिक ही आर्यन खान को छापे के दौरान पकड़े जाने से लेकर छुड़ाने के नाम पर किरण गोसावी ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी से 18 करोड़ रुपए में डील फाइनल की थी। इतना ही नहीं, 3 अक्टूबर को हाजी अली चौक पर 50 लाख की पहली इंस्टालमेंट भी ली थी, जिसमें से 25 लाख रुपए हवाला के जरिए सुनील पाटिल को भेजे गए थे। हालांकि, इसी दौरान किरण गोसावी के साथ आर्यन की एक सेल्फी ने पूरे प्लान को चौपट कर दिया। बाद में सुनील पाटिल ने 25 लाख रुपए लौटा दिए थे, जबकि बाकी के 25 लाख लेकर किरण गोसावी भाग गया था। 

सुनील पाटिल है मास्टरमाइंड : 
एनसीबी सूत्रों का कहना है कि इस पूरी प्लानिंग का मास्टरमाइंड सुनील पाटिल है, जिसने अहमदाबाद से ही पूरी साजिश रची थी। इसमें उसने किरण गोसावी और मनीष भानुशाली को भी मिला लिया था। ये तीनों क्रूज पर छापा पड़ने से पहले से ही आर्यन की रेकी कर रहे थे। बता दें कि आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को क्रूज से हिरासत में लिया था। बाद में आर्यन की जमानत में काफी समय लगा और वो अक्टूबर के आखिर में जेल से छूट पाए। 

ये भी पढ़ें -

Juhi Chawla Birthday: हूबहू जूही चावला की परछाई है उनकी बेटी, लेकिन मां की एक चीज से शर्मिंदा होती है जाह्नवी

तो इसलिए इन 15 फिल्मों में Salman Khan का नाम रखा गया 'प्रेम', ऐसे उठा था इस राज से पर्दा

न शादी पर खर्च किया, न होटल का बिल भरा.. Nusrat Jahan ने Nikhil Jain संग विवादित शादी पर खोली पोल

Aryan Khan Drug Case : बेटे की खातिर Shahrukh Khan ने दिया बड़ा बलिदान, इस कारण लेना पड़ा ये फैसला

तो क्या और बच्चे पैदा होने का सता रहा Saif Ali Khan को डर, इसलिए 51 साल की उम्र में कर रहे ये काम

Amjad Khan Birthday: इस बुरी चीज का चस्का था Sholay के  Gabbar को, लत पूरी करने उठाया था ऐसा कदम

Aishwarya Rai ने जब पति से सरेआम की Kiss करने डिमांड, फिर  Abhishek Bachchan को करना पड़ा था 1 काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios