Asianet News HindiAsianet News Hindi

Drug Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने जमानत के लिए सेशन कोर्ट में दायर की याचिका, इस दिन होगी सुनवाई

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसी बीच खबर है कि आर्यन की ओर से मुंबई की एक सत्र अदालत में जमानत के लिए याचिका दी गई है। इस पर सोमवार यानी 11 अक्टूबर को सुनवाई हो सकती है। 

aryan khan drugs case shahrukh khan son applies for bail in mumbai sessions court
Author
Mumbai, First Published Oct 10, 2021, 12:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शाहरुख खान (Sharhukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स मामले में 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।  फिलहाल वे आर्थर जेल में बंद है। इसी बीच खबर है कि आर्यन की ओर से मुंबई की एक सत्र अदालत में जमानत के लिए याचिका दी गई है। इस पर सोमवार यानी 11 अक्टूबर को सुनवाई हो सकती है। एनसीबी को भी नोटिस मिला है और इस पर अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया है। इससे पहले आर्यन के वकील की तरफ से मजिस्‍ट्रेट कोर्ट में याचिका दी गई थी, लेकिन कोर्ट ने कहा कि वो इस पर सुनवाई नहीं कर सकती। यह मामला फिलहाल सत्र अदालत के पास है और वही जमानत से जुड़े मामले की भी सुनवाई करेगी। अब आर्यन की ओर से उनके वकील ने शनिवार को सत्र अदालत में जमानत के लिए याचिका दायर की है।


आर्थर रोड जेल में हैं आर्यन
कोर्ट ने आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है, जिसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया गया था। अभी आर्यन और अरबाज मर्चेंट क्वारंटान सेल में रखा गया है। 3-5 दिन बाद उन्हें बाकी कैदियों के साथ रखा जाएगा। वहीं मुनमुन धमेचा को भायखला जेल में रखा गया है। आपको बता दें आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था। इस क्रूज पर भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया था। हिरासत में लेने के बाद आर्यन से कई घंटों तक पूछताछ की गई थी।


ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार
वहीं, एनसीबी ने शनिवार को अरबाज मर्चेंट के सप्लायर को खार वेस्ट से गिरफ्तार किया था। मुरुगुन चॉल में रहने वाले इस सप्लायर का नाम शिवराज रामदास है। इस तरह ये अब तक की 19वीं गिरफ्तारी है। एनसीबी का दावा है कि यही शख्स पहले अरबाज को चरस पहुंचाता था। बाद में अरबाज मर्चेंट इसे शाहरुख के बेटे आर्यन को देता था। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान के ड्राइवर राजेश मिश्रा से पूछताछ इसलिए की जा रही है क्योंकि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और प्रतीक गाबा के साथ उनके बंगले मन्नत से एक ही मर्सिडीज गाड़ी में निकले थे। ये सभी क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। अब एनसीबी इस मामले में कुछ और सबूत जुटाने के लिए ड्राइवर से पूछताछ कर उसके बयान दर्ज कर रही है।

 

ये भी पढ़े- ऐश्वर्या राय की सास ने चली थी ऐसी चाल कि उस रात सबकुछ खो बैठी थी रेखा, घर पहुंचते-पहुंचते हो गई थी बेसुध

ये भी पढ़े- बिना मेकअप ऐसी दिखती है रेखा, करीना कपूर-काजोल सहित इन हीरोइनों को तो ऐसी हालत में पहचानना भी मुश्किल

ये भी पढ़े- निहायती लापरवाह थे सैफ अली खान, जब पत्नी अमृता सिंह को गोली मारने वाला था ये शख्स तो अकेला छोड़ भाग गए थे 

ये भी पढ़े- जब बिन बताए रेखा को 5 मिनट तक जबर्दस्ती चूमता रहा ये एक्टर, रोती रहीं रेखा लेकिन नहीं पसीजा किसी का दिल

ये भी पढ़े- जब पति अमिताभ पर शक करती थीं जया बच्चन, एक बार तो बिग बी के सामने ही रेखा को जड़ दिया था तमाचा

ये भी पढ़े- Bigg Boss 15: क्या मेरी मां-बहन के साथ भी ऐसी हरकतें करोंगे ? भड़के सलमान खान ने इस शख्स की उतारी लू

ये भी पढ़े- तो क्या नागार्जुन की बहू ने अफेयर और बच्चा पैदा करने से बचने के लिए उठाया ऐसा कदम, इसलिए लिया तलाक

ये भी पढ़े- इधर बेटे आर्यन खान को हुआ जेल उधर फूट-फूटकर रोई मां गौरी खान, बहन सुहाना के भी नहीं रूक रहे आंसू

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios