Asianet News HindiAsianet News Hindi

फ्रंट ओपन हुडी में Urfi Javed ने किया बिजली गिराने वाला डांस, फैंस करने लगे ट्रोल

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। अक्सर वो ट्रोलर के निशाने पर आ जाती हैं। ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े इस अदाकारा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उनका मानना है कि वो इन कपड़ों की वजह से ही जानी जाती हैं। 

bigg boss ott contestants urfi javed dance in front open hoodie dress NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 27, 2021, 4:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर जानी जाती हैं। वो आए दिन अपनी रिविलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। कई बार उनके आउटफिट लोगों को पसंद आते हैं तो कई बार वो ट्रोल हो जाती हैं। हालांकि ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े इस अदाकारा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उनका मानना है कि वो इन कपड़ों की वजह से ही जानी जाती हैं। उर्फी ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला है, जिसे देखकर फैंस के ऊपर बिजली गिरने लगी है।

उर्फी जावेद ने फ्रंट ओपन सिमर हुडी ड्रेस पहन रखा है। इस ड्रेस में वो बेहद ही हॉट लग रही हैं। उन्होंने श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की बिजली-बिजली सॉन्ग पर लहराती हुई नजर आईं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सेक्विन ओपन हुडी बेहद ही पसंद हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

फैंस करने लगे ट्रोल

उर्फी की इस अदा पर कुछ यूजर्स फिदा हैं तो कुछ इन्हें ट्रोल करने पीछे हट नहीं रहे हैं। एक यूजर मजाकिया अंदाज में लिखा, 'टेलर को बहुत कम खर्चा आता होगा।' एक यूजर ने कहा, 'पूरा ओपन हुडी पहन ली। तो एक यूजर ने उर्फी के ड्रेस को लेकर कहा कि अचानक हवा का एक झोका।वहीं एक यूजर ने लिखा, 'इन्हें कपड़े पहनना पसंद नहीं है।'

9 महीने रिश्ते में रहने के बाद उर्फी ने कर लिया था ब्रेकअप

बता दें कि उर्फी जावेद कई बार ट्रोलर की शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस जितनी अपनी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं उतना ही अपने रिलेशनशिप को लेकर भी।  उर्फी 'अनुपमा' फेम एक्टर पारस कलनावत को डेट कर चुकी हैं, जिनसे उनका अफेयर सिर्फ 9 महीने तक चला था। उन्होंने इस प्यार को बचपना का नाम दिया। उन्होंने कहा कि ये बचपने में की गई एक गलती थी। मैं तो रिलेशनशिप में आने के एक महीने बाद ही ब्रेकअप करना चाहती थी। पर वो छोड़ने को तैयार नहीं था। मेरे नाम का तीन-तीन टैटू बनवा लिया था जब रिश्ता टूट चुका था। कौन करता है भला ऐसा।

और पढ़ें:

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: कैटरीना का हॉट टॉवल फोटोशूट करने वाले फोटोग्राफर होंगे स्पेशल गेस्ट

Katrina Kaif इस दिन लेंगी Vicky Kaushal संग 7 फेरे, सामने आई कपल की शादी की डेट

ESHA GUPTA BIRTHDAY:इस एक्ट्रेस जैसी दिखती हैं ईशा गुप्ता, 1 शख्स संग सोने से किया मना तो हुईं फिल्म से बाहर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios