Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif इस दिन लेंगी Vicky Kaushal संग 7 फेरे, सामने आई कपल की शादी की डेट

कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी का पिछले कई दिनों से Buzz बना हुआ है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये कपल दिसंबर में किस दिन शादी करेगा। हालांकि, अब कैटरीना-विक्की की शादी की डेट सामने आ चुकी है। 

Katrina kaif and Vicky Kaushal Wedding date out kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 27, 2021, 12:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी का पिछले कई दिनों से Buzz बना हुआ है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये कपल दिसंबर में किस दिन शादी करेगा। हालांकि, अब कैटरीना-विक्की की शादी की डेट सामने आ चुकी है। बता दें कि कपल दिसंबर के सेकंड वीक में शादी करेगा। एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कपल 9 दिसंबर को सात फेरे लेगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना और विक्की कौशल की शादी राजस्थान में सवाई माधोपुर जिले के होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होगी। ये आलीशान रिसॉर्ट रणथम्भौर नेशनल पार्क के करीब ही है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल यहां हिंदू रीति-रिवाज से रॉयल वेडिंग करेंगे। बता दें कि शादी से पहले 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी, जबकि 8 दिसंबर को मेहंदी की रस्म होगी। हालांकि, अभी तक कैटरीना कैफ या विक्की कौशल की ओर से शादी की डेट अनाउंस नहीं की गई है।

कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होंगे ये मेहमान : 
वहीं, कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होने वाले कुछ खास मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ चुकी हैं। इनमें शाहरुख खान के अलावा करण जौहर, रोहित शेट्टी, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर के अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल का नाम भी शामिल है। हालांकि, इस शादी में करीब 200 मेहमान शामिल होंगे।

खाने में मिलेंगे खास राजस्थानी पकवान : 
कैटरीना-विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमान को खाने में पारंपरिक राजस्थानी व्यंजन परोसे जाएंगे। इसके लिए होटल सिक्स सेंस मैनेजमेंट ने सवाई माधोपुर के जनता जोधपुर स्वीट होम से कॉन्टैक्ट किया है। इन व्यंजनों में केर-सांगरी, हल्दी की सब्जी और लहसुन चटनी लंच और डिनर में शामिल की जा सकती है। हालांकि, अभी पकवानों की लिस्ट फाइनल नहीं हुई है। 

टाइगर सफारी भी घूम सकेंगे मेहमान : 
होटल सिक्स सेंस में 48 रूम रिजर्व रखे गए हैं। इनमें कैटरीना और विक्की के फैमिली मेंबर्स ठहरेंगे। बाकी मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था सवाई माधोपुर के होटल ताज और ओबेरॉय में की गई है। VIP गेस्ट्स की सिक्योरिटी का जिम्मा जयपुर की MH सिक्योरिटी कंपनी को दिया गया है। इस दौरान 100 बाउंसर होटल के बाहर सुरक्षा में तैनात रहेंगे। खबर तो ये भी है कि 7, 8 और 9 दिसंबर को होने वाले प्री और पोस्ट वेडिंग फंक्शन के दौरान सभी मेहमानों को रणथंभौर में टाइगर सफारी का आनंद उठाने का मौका भी मिलेगा। इसके लिए रणथंभौर रूट्स नाम के एक ट्रेवल एजेंट से बातचीत हो चुकी है। 

यहां होगी कैटरीना-विक्की की शादी : 
रिपोर्ट्स की मानें तो कपल की शादी राजस्थान में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में होगी। फिलहाल इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे। 

ये भी पढ़ें -

बिना शादी के ही मां बन गई Sanjay Dutt की ये एक्ट्रेस, अब 5 साल की बेटी को लेकर कही ये बात


तुझे क्या लगता है तू हीरो बनेगा.. जब आधी को Salman Khan के कमरे में जाकर इस शख्स ने किया था सवाल

Film Antim Screening: 61 साल की Salman Khan की इस गर्लफ्रेंड ने ढाया कहर, अपनी अदाओं ने लूटी महफिल

Do Anjane @ 45: Amitabh Bachchan को देखते ही Rekha को होने लगती थी घबराहट, नहीं कर पाती थी ये काम

जब Akshay Kumar के कारण Twinkle Khanna को थप्पड़ मारने वाला था ये एक्टर, इस वजह से हो गया था खफा

Arjun Rampal Birthday:बीवी को तलाक दे 15 साल छोटी लड़की के प्यार में पड़े अर्जुन रामपाल, शादी से पहले बने पापा

सिर झुकाए Shilpa Shetty तो मुंह छुपाते नजर आए Raj Kundra, इधर जिम के बाहर इस हाल में दिखी Malaika Arora 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios