Asianet News Hindi

फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे 'विकी डोनर' के एक्टर का निधन, इलाज के लिए दोस्तों ने जुटाए थे इतने रुपए

एक्टर भूपेश कुमार पांड्या (bhupesh kumar pandya) का निधन हो गया है। वे लंबे समय से फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे थे। भूपेश को ट्रीटमेंट के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत थी। लंग कैंसर की चौथी स्टेज से जूझ रहे भूपेश के लिए एक दिन पहले ही ऑनलाइन कैम्पेन के जरिए 21 लाख रुपए जुटाए गए थे। भूपेश के दो बच्चे हैं। पत्नी छाया पांड्या एक टीचर हैं। हालांकि लॉकडाउन की वजह से उनकी नौकरी चली गई है। इस वजह से परिवार को और ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

bollywood actor bhupesh kumar pandya passes away he was diagnosed with stage 4 lungs cancer KPJ
Author
Mumbai, First Published Sep 23, 2020, 7:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हजारों ख्वाहिशें ऐसी, विक्की डोनर जैसी फिल्मों के एक्टर भूपेश कुमार पांड्या (bhupesh kumar pandya) का निधन हो गया है। वे लंबे समय से फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे थे। भूपेश को ट्रीटमेंट के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत थी। लंग कैंसर की चौथी स्टेज से जूझ रहे भूपेश के लिए एक दिन पहले ही ऑनलाइन कैम्पेन के जरिए 21 लाख रुपए जुटाए गए थे। भूपेश का इलाज अहमदाबाद में चल रहा था। तीन दिन पहले जब यह खबरआई कि भूपेश को इलाज के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत है तो उनकी मदद के लिए मनोज वाजपेयी, राजेश तैलंग और गजराज राव ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया था।


एनएसडी ने दी श्रद्धाजंलि 
नेशनल स्कूल ऑफ ड्राम ने अपने ट्विटर के जरिए श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- विख्यात रंगकर्मी भूपेश कुमार पांड्या ( पूर्व छात्र एनएसडी 2001  बैच ) के  आकस्मिक निधन की खबर बेहद दुखद  है । एनएसडी परिवार भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।


पत्नी की चली गई थी नौकरी
भूपेश के दो बच्चे हैं। उनकी पत्नी छाया पांड्या एक टीचर हैं। हालांकि लॉकडाउन की वजह से उनकी नौकरी चली गई है। इस वजह से भूपेश के परिवार को और ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। भूपेश की बात करें तो उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली थी और कई फिल्मों, नाटकों और टीवी सीरियलों में काम किया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios