Asianet News Hindi

वियना हमले पर भड़की कंगना, बोली- दिल्ली जली तो यूरोप चुप था, अब आतंकी उसे ही कब्रिस्तान बना रहे

वियना में हुए आतंकी हमले पर कंगना रनोट ने यूरोप पर उसकी धर्मनिरपेक्षता को लेकर निशाना साधा है। इसको लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा- जब दिल्ली जल रही थी, बेंगलुरु राख में तब्दील हो रहा था, तब यूरोप ने एक भी शब्द नहीं कहा था बल्कि अपना धर्मनिरपेक्ष रुख अख्तियार किया था। और अब कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद यूरोप को ही कब्रिस्तान बना रहा है। लोग जानते हैं कि आपको अपनी उदासीनता की कीमत चुकानी होगी। क्या आप चुका सकते हैं?

bollywood actress kangana ranaut slams europe for their secular stand after terrorist attack in vienna KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 3, 2020, 5:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में हुए आतंकी हमले पर कंगना रनोट (kangana ranaut) ने यूरोप पर उसकी धर्मनिरपेक्षता को लेकर निशाना साधा है। इसको लेकर उन्होंने ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा- जब दिल्ली जल रही थी, बेंगलुरु राख में तब्दील हो रहा था, तब यूरोप ने एक भी शब्द नहीं कहा था बल्कि अपना धर्मनिरपेक्ष रुख अख्तियार किया था। और अब कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद यूरोप को ही कब्रिस्तान बना रहा है। लोग जानते हैं कि आपको अपनी उदासीनता की कीमत चुकानी होगी। क्या आप चुका सकते हैं? इससे पहले उन्होंने वियना में हुए आतंकी हमले पर एक अन्य ट्वीट में लिखा था- हमें दुनिया को इस कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद से आजाद कराने की जरूरत है।


क्या हुआ वियना में?
वियना में सोमवार रात आतंकी हमला हुआ। हमला ठीक वैसा ही था जैसा 12 साल पहले 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुआ था। देश में लॉकडाउन लगने जा रहा था, उससे ठीक एक रात पहले शहर की सड़कों पर आतंकी बंदूकें लेकर उतर आए। उन्होंने 6 अलग-अलग जगहों पर अंधाधुंध फायरिंग की। इसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 17 घायल हो गए। पहले मरने वालों संख्या 7 बताई गई थी।


ऑस्ट्रिया की न्यूज वेबसाइट क्रोन के मुताबिक, इस हमले के पीछे आईएसआईएस का हाथ है। वहीं, डेली मेल ने ऑस्ट्रिया के होम मिनिस्टर कार्ल नेहमार के हवाले से बताया है कि पुलिस ने जिस एक आतंकी को मार गिराया, वह आईएसआईएस से हमदर्दी रखता था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios