Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sooryavanshi के बाद Akshay Kumar फिर से मचाएंगे धमाल, इस फिल्म में 'राजा' बन उड़ाएंगे सबके होश

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की फिल्म पृथ्वीराज का अगले हफ्ते तक ट्रेलर रिलीज होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही अक्षय कुमार और उनकी पूरी टीम प्रमोशन में जुट जाएगी। 

bollywood akshay kumar manushi chhillar film prithviraj trailer release next week NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 12, 2021, 9:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। उनकी यह फिल्म हिट लिस्ट में शुमार हो गई है। अब 'खिलाड़ी' कुमार एक बार फिर से फैंस के होश उड़ाने को तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘पृथ्वीराज' (Prithviraj) का ट्रेलर जल्द रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में इनके साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Miss world Manushi chillar) नजर आएंगी। फिल्म बनकर तैयार है। अक्षय के फैंस को फिल्म की झलकियां बहुत जल्द देखने को मिलने वाली है। 

ट्रेलर के रिलीज के बाद शुरू होगा प्रमोशन 

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की फिल्म पृथ्वीराज का अगले हफ्ते तक ट्रेलर रिलीज होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही अक्षय कुमार और उनकी पूरी टीम प्रमोशन में जुट जाएगी। फिल्म ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनाई गई है। यशराज फिल्म्स ने पृथ्वीराज को बनाया है। माना जा रहा है कि जब इस बैनर की 'बंटी-बबली-2' अगले हफ्ते सिनेमाघरों में उतरेगी तब इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया जाएगा। 

21 जनवरी 2022 को फिल्म होगा रिलीज

‘पृथ्वीराज’ अक्षय कुमार, संजय दत्त, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद भी नजर आएंगे। इस फिल्म को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित किया है। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन सूर्यवंशी को देखते हुए इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई। 21 जनवरी 2022 को फिल्म रिलीज किया जाएगा। 

पृथ्वीराज बनेंगे अक्षय कुमार 

फिल्म में अक्षय कुमार ‘पृथ्वीराज चौहान’ का किरदार निभा रहे हैं, जबकि मानुषी छिल्लर ‘संयोगिता’ की भूमिका में दिखेंगी। मानुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। बता दें कि सूर्यवंशी ने अभी तक 150 करोड़ का कारोबार कर लिया है। अक्षय की आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में बनकर तैयार है। अक्षय की जो बड़ी फ़िल्में तैयार हैं उनमें पृथ्वीराज, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे और मिशन सिंड्रेला अहम हैं। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार की सारी फिल्में अगले साल दशहरा तक रिलीज हो सकती हैं। 

और पढ़ें:

Kartik Aaryan ने 'धमाका' का गाना किया पोस्ट तो हंसल मेहता ने कहा- मार ही डालोंगे कैप्टन

 

'नागिन' में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली इस एक्ट्रेस ने कर ली सगाई, जल्द बजेगी शहनाई

Swara Bhaskar की नौकरानी से जब की गई तुलना, तो एक्ट्रेस ने प्यार से ट्रोलर को किया शर्मिंदा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios