Asianet News Hindi

Bollywood Update: कोरोना वैक्सीन के 2 डोज लेने के बाद भी करीना कपूर के पापा संक्रमित, ICU में भर्ती

रणधीर कपूर कोरोना की चपेट में हैं। 29 अप्रैल को कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक बातचीत में रणधीर ने कहा कि डॉक्टर्स को उनके कुछ और टेस्ट लेने हैं, जिस वजह से ICU में शिफ्ट करना पड़ा है। उन्होंने बताया कि अस्पताल अच्छे से ख्याल रख रहा है। पूरे टाइम डॉक्टर्स मेरे आस पास रहते हैं। इससे पहले रणधीर ने बताया था कि वे कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं और उन्हें नहीं पता कि वे कैसे वायरस से संक्रमित हो गए। 

bollywood and tv celebs daily latest update news gossip read full detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 30, 2021, 9:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. रणधीर कपूर कोरोना की चपेट में हैं। 29 अप्रैल को कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके सेहत को लेकर खबर आ रही हैं कि शुक्रवार को रणधीर को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। रणधीर के साथ उनके पांच स्टाफ मेंबर भी कोरोना से पीड़ित हैं, उन्हें भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ई-टाइम्स से बातचीत में रणधीर ने कहा कि डॉक्टर्स को उनके कुछ और टेस्ट लेने हैं, जिस वजह से ICU में शिफ्ट करना पड़ा है। उन्होंने बताया कि अस्पताल अच्छे से ख्याल रख रहा है। पूरे टाइम डॉक्टर्स मेरे आस पास रहते हैं। इससे पहले रणधीर ने बताया था कि वे कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं और उन्हें नहीं पता कि वे कैसे वायरस से संक्रमित हो गए। करीना और करिश्मा कपूर ने भी कोविड टेस्ट करवाया था और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिलहाल पूरा परिवार घर पर क्वारंटाइन पर है।


आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...


#सलमान की राह पर अक्षय कुमार
सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे को सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी पर पे पर व्यू मॉडल के तहत रिलीज करने का फैसला किया है। अब एक खबर अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम से जुड़ी आ रही हैं। खबरें हैं कि मेकर्स इस फिल्म को सिनेमाघरों के बजाए सीधे ओटीटी पर लाने के बारे में विचार कर रहे हैं। फिल्म 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है लेकिन देश के हालातों को देखते हुए ये संभव नहीं हो पाएगा। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए एकदम तैयार थे लेकिन अब ऐसा संभव नहीं लग रहा है। इसी को देखते हुए मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार से बात कर रहे हैं। अमेजन प्राइम ने फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपए देने की बात कही है लेकिन मेकर्स 150 करोड़ रुपए की डील करना चाहते हैं। माना जा रहा है कि हॉटस्टार की टीम ने फिल्म देखी है और उन्हें फिल्म की टीम को 150 करोड़ रुपए देने में कोई नुकसान नजर नहीं आ रहा है। अगर बात फाइनल होती है तो अक्षय की फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। 


#सोनू सूद ने की सरकार से अपील 
सोनू सूद लगातार कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सरकार और उन संगठनों से अपील की है, जो कोविड-19 के संकट में सभी की मदद कर रहे हैं। वीडियो में सोनू ने कहा- नमस्ते मैं गुजारिश करना चाहता हूं सरकार से और उन सभी लोगों से जो मदद में आगे आना चाहते हैं। हमने देखा है कोरोना की दूसरी लहर में बहुत सारे लोगों ने बहुत सारे परिवार ने अपने परिवार के सदस्य खोए हैं। बच्चों ने अपने मां-बाप खो दिए, किसी की मां गुजर गई तो किसी के पिता, कई लोगों के दोनों गुजर गए। मैं हमेशा सोचता हूं उनके भविष्य का क्या होगा। मैं सरकार से अपील करता हूं कि एक रूल बनना चाहिए कि इस कोविड के दौरान जिन-जन लोगों ने अपने परिवार के सदसय खोए हैं, उन बच्चों की पूरी पढ़ाई स्कूल से लेकर कॉलेज तक, चाहे वे सरकारी स्कूल में पढ़ते हो या फिर प्राइवेट में, वो फ्री होनी चाहिए ताकि जिन्होंने अपने मां-बाप को खोया है वे अपना भविष्य सेफ कर सके। 


#तमिल डायरेक्टर का हार्ट अटैक से निधन
साउथ इंडस्ट्री के डायरेक्टर और सिनेमैटोग्राफर केवी आनंद का हार्ट अटैक से निधन हो गया है, वो 54 साल के थे। केवी आनंद ने अपने करियर की शुरुआत फोटो जर्नलिज्म से की थी। उसके बाद उन्होंने जाने माने सिनेमैटोग्राफर पीसी श्रीराम को फिल्मों में असिस्ट किया। कई बॉलीवुड फिल्मों में भी उन्होंने बतौर सिनेमैटोग्राफर काम किया। उन्होंने फिल्म डोली सजा के रखना, जोश, नायक-द रियल हीरो, द लीजेंड ऑफ भगत सिंह और खाकी में काम किया था।


#अर्जुन कपूर बहन के साथ मिलकर जुटाए 1 करोड़ रुपए
अर्जुन कपूर कोरोना महामारी से परेशान करीब 30 हजार लोगों की मदद कर चुके हैं। अर्जुन के इस काम में उनके साथ बहन अंशुला कपूर भी हैं। इन दोनों भाई-बहनों की जोड़ी फैनकाइंड नामक सेलिब्रिटी फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म से एक करोड़ से अधिक धन इकट्ठा कर चुकी है। अर्जुन ने बताया कि अब हम मुश्किल में फंसे लोगों की मदद कर सकते हैं। मैंने खुद को लोगों की जिंदगी बचाने वाले इस वेंचर के लिए झोंक दिया है। इससे मुझे गर्व का अहसास होता है। ये प्लेटफॉर्म गंभीर संकट से जूझ रहे लोगों की मदद कर रहा है। इस महामारी ने हमें दुख की खाई में धकेल दिया है। हम सब लोग अपने-अपने तरीके से जो भी हो सके यथासंभव मदद कर रहे हैं।


#धर्मेंद्र ने की कोरोना पीड़ितों की मदद
वेटरन एक्टर धर्मेंद्र ने एक कोरोना पीड़ित को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने की बात कही है। धर्मेंद्र ने ट्वीट किया- सुमायला, मुझे खुशी है कि तुम्हें सिलेंडर मिल गया। यह जानकर बहुत खुश हूं कि तुम्हारे अब्बू का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। साथ ही उन्होंने कुछ मुनाफाखोरों द्वारा की जा रही ब्लैकमेलिंग पर भी दुख जताया।


#कन्नड़ सुपरस्टार बना एम्बुलेंस ड्राइवर
मुश्किल घड़ी में सोनू सूद सहित कई सेलेब्स आम लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं। सभी अपने लेवल से लोगों की मदद कर रहे है। कन्नड़ सुपरस्टार अर्जुन गौड़ा लोगों की मदद के लिए एम्बुलेंस ड्राइवर बन उन्हें अस्पताल पहुंचा रहे हैं। इतना ही नहीं, कोरोना से मौत होने पर लाशों को शमशान घाट से लेकर उसके अंतिम संस्कार करने तक में वे मदद कर रहे हैं।


#प्रोड्यूसर बने शाहिद कपूर
शाहिद कपूर फिल्मों में जलवा दिखाने के बाद अब प्रोड्यूसर बनने वाले हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ एक फिल्म की डील भी साइन की है। उनकी फिल्म जर्सी का शूटिंग खत्म हो चुकी है और वो इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब उन्होंने आगे चलकर अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने की तैयारी की है। बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स के साथ शाहिद ने 70-80 करोड़ रुपए की एक डील साइन की है, जिसमें वो एक माइथोलॉजिकल फिल्म बनाएंगे। इस फिल्म में लीड रोल भी शाहिद ही करेंगे। इस फिल्म की कहानी लेखक अमीष त्रिवेदी की किताब पर आधारित होगी।  


#कार्तिक आर्यन ने 'फैंटम' में काम करने से किया मना
कार्तिक आर्यन जबसे करन जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर हुए हैं तबसे सुर्खियों में बने हुए हैं। अब खबर है कि कार्तिक ने डायरेक्टर वसन बाला की सुपरहीरो फिल्म फैंटम में भी काम करने से मना कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक ने फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है।


#गोवा में लॉकडाउन से शूटिंग पर संकट 
महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के बाद कई सीरियल्‍स की शूटिंग गोवा में सेट लगाकर की जा रही थी लेकिन अब वहां भी लॉकडाउन लग गया है। ऐसे में सीरियल्‍स के आगे एक बार फ‍िर शूटिंग का संकट आ गया है। देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी लॉकडाउन लगा दिया है। ये लॉकडाउन 29 अप्रैल से लेकर 3 मई सुबह तक लगाया गया है। गुम है किसी के प्‍यार में सहित कई सीरियल गोवा में शूट हो रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios