मुंबई। फिल्म 'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार का लुक काफी चर्चा में है। हाल ही में अक्षय ने फिल्म के दूसरे गाने 'शैतान का साला' को शेयर करते हुए एक नया चैलेंज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। चैलेंज ये है कि इस गाने पर इसके ही डांस मूव्स करने हैं और इसे 'बाला चैलेंज' नाम दिया गया है। चैलेंज के आते ही सोशल मीडिया पर लोगों के वीडियोज की भरमार हो गई है और अब ये चैलेंज सिर्फ अक्षय के फैंस तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि इसमें बॉलीवुड स्टार्स भी अपना हाथ आजमा रहे हैं। अभी ये हैशटैग सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। अक्षय के बाला चैलेंज को एक्सेप्ट करने वालों में रणवीर सिंह, साजिद नाडियाडवाला और आयुष्मान खुराना जैसे स्टार्स भी शामिल हैं। 

रणवीर और साजिद का वीडियो हुआ वायरल
साजिद ने कपिल देव की बॉयोपिक '83' की रैपअप पार्टी में 'बाला चैलेंज' लिया और इसका वीडियो उनकी प्रोडक्शन कंपनी 'नाडियाडवाला ग्रेंडसन एंटरटेनमेंट' ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। ट्वीट में लिखा था "पहली एंट्री ये रही!... '83' की फैमिली ने बाला चैलेंज लिया हमनें काफी अच्छा महसूस किया साजिद और रणवीर तो शैतान का साला के डांस मूव्स के साथ फ्लोर पर आग लगा रहे हैं।"   

आयुष्मान ने भी किया वीडियो शेयर
इससे पहले आयुष्मान ने भी एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे खुद अक्षय की फिल्म के गाने के डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। कैप्शन में उन्होंने लिखा "बाला को पुकारा बाला आ गया, शुभकामनाएं अक्षय सर। हम भी जल्द आ रहे हैं।" बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' इसी साल 22 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में आयुष्मान बाल्ड लुक में नजर आ रहे हैं। 

अक्षय ने आयुषमान के इसका जवाब देते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया और लिखा "वाह बाला, कमाल कर डाला ऑल द बेस्ट भाई।"

 

कब आ रहीं हैं ये फिल्में
गौरतलब है कि फिल्म '83' में रणवीर और दीपिका साथ नजर आएंगे। रणवीर कपिल देव की भूमिका में हैं तो वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी के रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि ये एक बॉयोपिक के साथ ही 1983 के वर्ल्ड कप पर भी आधारित है। ये अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी। अक्षय की 'हाउसफुल 4' भी 26 अक्टूबर को सिनेमा में आएगी। इस फिल्म में वे कृति सेनन के साथ नजर आएंगे और साथ में रितेश देशमुख, बॉबी देओल, राणा दग्गुबाती, कृति खरबंदा और पूजा हेगडे भी अहम भूमिका में हैं।