Asianet News Hindi

उत्तराखंड में ग्लेशियर से मची तबाही, अक्षय कुमार, श्रद्धा कपूर समेत इन सेलेब्स ने मांगी सलामती की दुआ

उत्तराखंड के चमोली (Chamoli) में ग्लेशियर (Glacier) टूटने से भारी तबाही की आशंका जताई जा रही है। राज्य के चमोली जिले के पास तपोवन में ग्लेशियर फटने से धौलीगंगा पर बना बांध बह गया। इसके साथ ही नदियों में बाढ़ और मलबा तेजी से बहने लगा, जिससे आसपास के घरों में रहने वाले करीब 170 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका है। इस आपदा पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के भी रिएक्शन आए हैं। 

Bollywood Celebs Reaction on Uttarakhand Glacier Disaster KPG
Author
Mumbai, First Published Feb 7, 2021, 6:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। उत्तराखंड के चमोली (Chamoli) में ग्लेशियर (Glacier) टूटने से भारी तबाही की आशंका जताई जा रही है। राज्य के चमोली जिले के पास तपोवन में ग्लेशियर फटने से धौलीगंगा पर बना बांध बह गया। इसके साथ ही नदियों में बाढ़ और मलबा तेजी से बहने लगा, जिससे आसपास के घरों में रहने वाले करीब 170 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका है। इस आपदा पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के भी रिएक्शन आए हैं। बॉलीवुड सेलेब्स उत्तराखंड में लोगों की सलामती की दुआ मांग रहे हैं। अक्षय कुमार और सोनू सूद से लेकर श्रद्धा कपूर और दूसरे सेलेब्रिटीज ने भी भगवान से प्रार्थना की है कि सबकुछ जल्द बेहतर हो जाए। 

 

अक्षय कुमार ने लिखा- उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने के विजुअल्स बेहद डरावने हैं। सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं। 

 

श्रद्धा कपूर ने लिखा- उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने की खबर सुनकर परेशान हूं। वहां सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रही हूं।

 

दीया मिर्जा ने लिखा- हिमालय में ज्यादा बांध बनाने की वजह से ऐसा हो रहा है। चमोली के लोगों के लिए मैं प्रार्थना करती हूं। कृपया मदद के लिए आपदा प्रबंधन सेंटर के नंबरों 1070 या 9557444486 पर संपर्क करें।

 

नुसरत भरूचा ने लिखा- उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने की घटना से बेहद दुखी हूं, जिसके कारण 150 मजदूर लापता हो गए हैं। सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रही हूं।

 

प्रसून जोशी ने लिखा- उम्मीद है कि उत्तराखंड के चमोली और दूसरे जिलों में ग्लेशियर फटने के बाद लोग सुरक्षित होंगे और किसी की जान नहीं गई होगी। उत्तराखंड के लोगों, अधिकारियों और बचाव दल के लिए प्रार्थना करता हूं।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios