Asianet News Hindi

Bollywood Update: जल्द शुरू होगा अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति', सामने आई रजिस्ट्रेशन की तारीख

कोरोना महामारी की सुनामी के बीच दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। जल्द ही अमिताभ बच्चन का गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' अपने नए सीजन के साथ आ रहा है। शो के रज‍िस्ट्रेशन तारीख की अनाउंस कर दी गई है। सोनी चैनल ने इंस्टाग्राम पर वीड‍ियो शेयर कर केबीसी के 13वें सीजन की जानकारी दी है। इसमें लिखा है - 'आ रहे हैं  फिर एक बार मिस्टर अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी के सवाल। तो उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं #KBC13 के रज‍िस्ट्रेशन। 

bollywood Stars and tv Celebs latest-update and daily news kpg
Author
Mumbai, First Published May 5, 2021, 10:54 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना महामारी की सुनामी के बीच दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। जल्द ही अमिताभ बच्चन का गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' अपने नए सीजन के साथ आ रहा है। शो के रज‍िस्ट्रेशन तारीख की अनाउंस कर दी गई है। सोनी चैनल ने इंस्टाग्राम पर वीड‍ियो शेयर कर केबीसी के 13वें सीजन की जानकारी दी है। इसमें लिखा है - 'आ रहे हैं  फिर एक बार मिस्टर अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी के सवाल। तो उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं #KBC13 के रज‍िस्ट्रेशन। बता दें कि पिछला सीजन 28 सितंबर से ऑन एयर किया गया था। भोपाल की आरती जगताप शो की पहली कंटेस्टेंट बनी थीं। गेम में पहली बार कोरोना के चलते कुछ दिलचस्प बदलावों को देखा गया, जिनमें ऑड‍ियंस पोल लाइफलाइन को वीड‍ियो-ए-फ्रेंड लाइफलाइन से रिप्लेस किया गया था। नाज‍िया नजीम 1 करोड़ राश‍ि जीतने वाली केबीसी 12 की पहली कंटेस्टेंट बनी थीं। शो का फाइनल एप‍िसोड इसी साल 22 जनवरी को हुआ था। 

 

आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...

#जैन इमाम के भाई की कोरोना ने ली जान : 

बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के भाई जतिन की कोरोना से मौत के बाद अब एक और टीवी एक्टर ने अपने भाई को खो दिया है। टीवी सीरियल 'नामकरण' के एक्टर जैन इमाम के कजिन सैयद तकी इमाम का कोरोना से निधन हो गया है। इस बात की जानकारी जैन ने खुद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए दी। जैन इमाम ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- हम सभी अपने सबसे प्यारे और सबसे बड़े कजिन भाई कुकू यानी सैयद तकी इमाम को अलविदा कह रहे हैं। उन्होंने सबके दिलों में कई तरह से अपनी एक अलग ही जगह बनाई थी। हमें यकीन नहीं हो रहा है कि भाईजान आप इतनी जल्दी हमें छोड़कर चले जाएंगे। हम सभी को यकीन था कि आप कोरोना से जल्दी ठीक होकर घर लौट आएंगे। लेकिन, अल्लाह को कुछ और ही मंजूर था। आप बहुत याद आओगे भाई।
 

#रश्मि रॉकेट के एडिटर अजय शर्मा का कोरोना से निधन :
तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म रश्म‍ि रॉकेट के एड‍िटर अजय शर्मा का कोरोना का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर आने के बाद श्र‍िया पिलगांवकर समेत बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स में शोक की लहर दौड़ गई है। सेलेब्स ने सोशल मीड‍िया पर ट्वीट कर अजय शर्मा को श्रद्धांजल‍ि दी है। अजय के निधन से 10 दिन पहले फिल्म निर्माता अशोक पंड‍ित ने ट्व‍ीट कर ऑक्सीजन बेड के लिए मदद मांगी थी। उनके ट्वीट के मुताबिक कोरोना संक्रमित अजय शर्मा का ऑक्सीजन लेवल उस वक्त 83 तक पहुंच गया था। अजय की कोरोना से मौत की पुष्टि उनके एक करीबी दोस्त ने की है। अजय शर्मा ने रश्म‍ि रॉकेट से पहले जग्गा जासूस, कारवां, लूडो, इंदू की जवानी, हाईजैक, प्यार का पंचनामा 2, क्रूक, तुम मिले और वेब सीरीज बंद‍िश बैंड‍िट्स जैसे प्रोजेक्ट्स में एड‍िट‍िंग का काम किया है। 


#पंजाबी एक्टर और डायरेक्टर सुखजिंदर शेरा का निमोनिया से निधन : 

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद दुखद खबर है। बुधवार सुबह पंजाबी एक्टर और डायरेक्टर सुखजिंदर शेरा का युगांडा में निधन हो गया। उनके शव को लाने के लिए परिजन केंद्र सरकार से संपर्क कर रहे हैं। शेरा का परिवार चाहता है कि उनके शव को पंजाब लाया जाए, लेकिन कोरोना के चलते काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। शेरा लुधियाना के जगरांव कस्बे के गांव मलकपुर के रहने वाले थे। शेरा 17 अप्रैल को ही साउथ अफ्रीका के कीनिया में अपने दोस्त के पास गए थे। 25 अप्रैल को उन्हें वहां बुखार आया था। इसके बाद उन्हें निमोनिया हो गया और अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। लेकिन बुधवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। शेरा ने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया था।


#सिंगर लकी अली की मौत की अफवाह उड़ी :
फिल्म इंडस्ट्री से आए दिन बुरी खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर सामने आई। फैन्स लगातार लकी अली के लिए ट्वीट कर रहे थे। इनका कहना था कि सिंगर का निधन कोरोना के चलते हो गया है, लेकिन हकीकत इससे अलग है। लकी अली के निधन की जब अफवाह उड़नी शुरू हुई तो उनकी दोस्त नफीसा अली ने ट्विटर पर इस बात की सच्चाई बताते हुए ट्वीट किया। नफीसा ने लिखा- लकी पूरी तरह से ठीक हैं और हम दोनों ने दोपहर में ही बात की है। वो अपने परिवार के साथ फार्महाउस पर हैं। कोई कोविड नहीं है और उनका स्वास्थ्य बेहतर है। बता दें कि लकी अली पिछले कुछ समय से लाइमलाइट से दूर हैं। लकी अली ने फिल्म कहो ना प्यार है में सुपरहिट गाने गाए हैं।  

 

#दीपिका पादुकोण भी हुईं कोरोना पॉजिटिव : 
दीपिका पादुकोण भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। हालांकि ये खबर दीपिका या उनकी टीम की तरफ से कन्फर्म नहीं की गई है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले दिनों वे अपने परिवार से मिलने बेंगलुरु गईं थीं और इसी दौरान वो संक्रमण का शिकार हो गईं। इस​​के पहले मंगलवार दोपहर को उनके पिता और पूर्व नेशनल बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण के संक्रमित होने और बेंगलुरु के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर आई थी। प्रकाश पादुकोण के अलावा उनकी पत्नी उज्जला और बेटी अनिशा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि ये दोनों होम आइसोलेशन में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रकाश की हालत ठीक है और उन्हें इस हफ्ते डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।
 

#राधे का टाइटल ट्रैक आज होगा रिलीज : 
सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का टाइटल ट्रैक 'राधे' आज (5 मई को) रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी सलमान ने खुद मंगलवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर दी है। सलमान ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ''कल आएगा मोस्ट वांटेड 'राधे' टाइटल ट्रैक।" इस नए पोस्टर पर दी गई जानकारी के अनुसार, 'राधे' के टाइटल ट्रैक को साजिद-वाजिद ने म्यूजिक दिया है। साजिद द्वारा लिखे गए इस गाने को उन्होंने खुद अपनी अवाज दी है। यह गाना मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। 
 

#कृति सेनन की 'मिमि' OTT पर ही होगी रिलीज : 
कृति सेनन स्टारर मूवी 'मिमि' जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। दिनेश विजान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी एक सरोगेट मदर पर बेस्ड है। इस फिल्म में कृति के अलावा एक्ट्रेस साईं तम्हणकर भी लीड रोल में हैं। दिनेश विजान इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करना चाहते थे। लेकिन, कोरोना महामारी से देश के मौजूदा हालातों के कारण दिनेश ने फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया है। 
 

#जैकलीन फर्नांडीज ने लॉन्च किया YOLO फाउंडेशन :
जैकलीन फर्नांडीज ने दयालुता की कहानियां बनाने और शेयर करने के लिए एक फाउंडेशन YOLO की स्थापना की है। इस नेक काम के लिए जैकलीन ने कई NGO के साथ समझौता किया है, जो हमारे समाज में विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के हित में काम करते हैं। रोटी बैंक नामक एक NGO के साथ, जैकलीन इस महीने 1 लाख लोगों तक खाना पहुंचाएंगी। वहीं फीलाइन फाउंडेशन के साथ मिलकर जैकलीन ने सड़को पर रहने वाले जानवरों की मदद करने की पहल भी की है। साथ ही एक्ट्रेस फ्रंटलाइन वर्कर्स, मुंबई पुलिस बल के बीच मास्क और सैनिटाइजर भी डिस्ट्रीब्यूट करेंगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios