Asianet News Hindi

Bollywood Update: अरिजित सिंह की मां का निधन, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद थीं अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है। वो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पिछले कुछ दिनों से कोलकाता के एक निजी अस्पताल में एडमिट थीं और उनकी हालत क्रिटिकल थी। गुरुवार सुबह 11 बजे उनकी मौत हो गई। बता दें कि अरिजीत की मां के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने कंफर्म की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- अरिजीत सिंह की मां के लिए A-ब्लड की जरुरत है। वो AMRI ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं। 

bollywood tv stars update news daily gossip full detail KPJ
Author
Mumbai, First Published May 20, 2021, 9:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है। वो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पिछले कुछ दिनों से कोलकाता के एक निजी अस्पताल में एडमिट थीं और उनकी हालत क्रिटिकल थी। गुरुवार सुबह 11 बजे उनकी मौत हो गई। बता दें कि अरिजीत की मां के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने कंफर्म की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- अरिजीत सिंह की मां के लिए A-ब्लड की जरुरत है। वो AMRI ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं। वहीं, फिल्ममेकर श्रीजित मुखर्जी ने भी लोगों से रिक्वेट की थी। उन्होंने बंगाली में ट्वीट कर अरिजीत सिंह की मदर के लिए मदद मांगी थी। बता दें कि अरिजित ने साल 2005 से करियर शुरू किया था। उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो 'फेम गुरुकुल' में हिस्सा लिया था। हालांकि, उन्हें इसका खास फायदा नहीं मिला और अरिजीत ने अपनी जिंदगी में काफी स्ट्रगल किया। उन्हें पहचान फिल्म आशिकी 2 के गाने 'तुम ही हो' से मिली। अरिजीत सिंह मेलोडियस और रोमांटिक गानों के लिए मशहूर हैं। 

आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...

#सलमान खान कोरोना संक्रमितों को फ्री में बांट रहे ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स :
कोरोना महामारी के बीच सभी एक-दूसरे की मदद करने में जुटे हैं और इसमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। एक तरफ सोनू सूद जहां पिछले एक साल से लगातार जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं, तो वहीं सलमान खान एक बार फिर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। इस बार सलमान पीड़ितों के लिए फ्री में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स बांट रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। साथ ही उन्होंने इसके लिए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है। उन्होंने लिखा-हमारे 500 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की पहली खेप मुंबई पहुंच गई है। कोविड पॉजिटिव मरीज जिन्हें आपात स्थिति के लिए इन ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की आवश्यकता है वे हमें 8451869785 पर कॉल कर सकते हैं या आप मुझे टैग कर सकते हैं। हम इन कंसन्ट्रेटर्स को मुफ्त में देंगे, प्लीज इसे उपयोग करने के बाद इन्हें वापस कर दें। इस पोस्ट एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें काफी सारे ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स नजर आ रहे हैं। 


#गुस्से में मुकेश खन्ना, बोले- किसने फैलाई मेरी मौत की खबर
महाभारत में भीष्म पितामह का रोल निभाने वाले मुकेश खन्ना बेहद गुस्से में हैं। उन्होंने काफी दिनों तक शांत रहने के बाद अब अपनी जुबान खोली और गुस्से जाहिर किया है। वे अपने निधन की खबर उड़ाने वालों पर जमकर बरसे और खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अफवाह उड़ाने वालों की जमकर क्लास ली है। उन्होंने कहा- सात दिन से मैंने अपनी जबान बंद रखी हुई थी क्योंकि मैं अपनी बहन के निधन पर शोक मना रहा था। लेकिन आज मैं अपनी जबान खोल रहा हूं और पहला प्रश्न मैं उससे पूछना चाहूंगा जिसने मेरी मौत की झूठी खबर फैलाई है। कौन हो आप?  क्या आपके घर में मां-बाप, भाई बहन, दादा-दादी हैं कि नहीं?


# सलमान-अजय की फिल्म का सेट बर्बाद
तौकते तूफान अब तक काफी तबाही मचा चुका है। तूफान ने गुजरात और महाराष्ट्र में जबरदस्त तबाही मचाई है। इसके कहर से मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री भी नहीं बच पाई है। खबर है कि फिल्म इंडस्ट्री भी तूफान के कहर से काफी नुकसान उठा चुकी है। सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 से लेकर अजय देवगन की मैदान तक, इस तूफान के कारण फिल्मों के सेट को भारी नुक्सान का सामना करना पड़ा है


#आर्थिक तंगी से गुजर रही साउथ एक्ट्रेस
जानी-मानी तेलुगू सिनेमा की एक्ट्रेस पावला स्यमाला अब तक 200 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनके किरदारों को लोग बहुत पसंद करते हैं। मगर एक्ट्रेस इन दिनों बड़ी समस्या में हैं। काम ना मिल पाने के कारण उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा है। इस वजह से वो दाने-दाने की मोहताज हो गई हैं। वो अपने घर का किराया भी देने में असमर्थ हैं। 


#रणबीर, आलिया, अयान की थ्रोबैक फोटो वायरल
रणबीर कपूर, आलिया और अयान की एक ऐसी थ्रोबैक इमेज सामने आई है, जिसमें वे दोनों फिल्म के एरियल सिनेमैटोग्राफर राहुल शर्मा के साथ पोज दे रहे हैं। हिमाचल प्रदेश की स्पीति वैली में क्लिक की गई इस फोटो में चारों भारी बर्फबारी के बीच पोज देते नजर आ रहे हैं। ब्लैक विंटर आउटफिट में रणबीर हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं, उनके गले में एक ब्रिक रेड शॉल है, जबकि आलिया नियॉन ग्रीन हैवी विंटर जैकेट और ब्लैक ग्लव्स में नजर आ रही हैं। वहीं, फोटो में अयान ने व्हाइट विंटर जैकेट पहनी हुई है।  डायरेक्टर अयान मुखर्जी की आगामी ब्रह्मास्त्र हाल के दिनों में सबसे अधिक डिलेड होने वाली फिल्मों में से एक है। यह फंतासी ड्रामा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पहली फिल्म है।


#सामंथा पर भड़के तमिल
मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। हालांकि ट्रेलर रिलीज होते ही काफी विवादों में आ गया है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी निगेटिव रिएक्शन मिल रहे हैं। खासकर की दक्षिण भारत के लोग इस ट्रेलर पर काफी भड़के हैं। यही वजह है कि ट्विटर पर हैशटैग FamilyMan2_against_Tamils ट्रेंड कर रहा है। इस सीरीज पर आरोप लग रहे हैं कि इसमें तमिलों को आतंकियों की तरह दिखाया जा रहा है। उनका कहना है कि सीरीज में श्रीलंका में अपने अधिकारों के लिए लड़ने वाले तमिल विद्रोहियों को आईएसआईएस से जोड़कर दिखाया है।


# सलमान खान की फिल्म 50 रुपए में बेच रहा था शख्स, FIR 
सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है। लॉकडाउन के चलते इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ कुछ सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस फिल्म को जी पे पर व्यू प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। इसे देखने के लिए आपको 249 रुपए खर्च करने होंगे। लाखों लोग इस फिल्म को लीगल तरीके से देख चुके हैं लेकिन फिर भी यह फिल्म पाइरेसी की शिकार हो गई है। पायरेसी को लेकर जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज ने मुंबई साइबर सेल में फिल्म की पाइरेसी को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। साइबर सेल ने जांच करना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक फेसबुक यूजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। यह फेसबुक यूजर इलीगल तरीके से फिल्म डाउनलोड करके पाइरेटिड वर्जन 50 रुपए में व्हाट्सएप पर बेचता था।


#तारक मेहता.. की बबिता जी के खिलाफ केस, होगी गिरफ्तारी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में मुनमुन दत्ता का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करती दिखी थीं। वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने नाराजगी जताना शुरू कर दिया। हालांकि, उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी। माफी मांगने के बाद भी उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके खिलाफ एसीएसटी एक्‍ट के तहत एफआईआर दर्ज करवाई गई है। ये केस इंदौर के अजाक थाने में दर्ज हुआ है। दलित नेता मनोज परमार ने उनके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की है। डीएसपी भंवर सिंह सिसोदिया ने भी इस बात का खुलासा किया है। डीएसपी सिसोदिया ने बताया कि एससी और एसटी एक्ट के तरत इस मामले की पूरी जांच की जाएगी। 


#ऑस्कर विजेता पर बेटी ने लगाया संगीत चुराने का आरोप
चार बार ऑस्कर विजेता फिल्म निर्देशक वुडी एलेन को लेकर हैरान करने वाला खुलासा हुआ है और उन पर उनकी बेटी ने संगीन आरोप लगाए हैं। वुडी एलेन ने अपनी ही सौतेली बेटी से शादी की थी और अब उनकी अन्य बेटी ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। अमेरिकन न्यूज साइट फॉक्स न्यूज के अनुसार 2020 में ड्रू के टॉक शो द ड्रूव बैरीमोर शो में वुडी एलेन की सौतेली बेटी डाइलन फैरो बतौर गेस्ट आई थीं। इसी शो में उन्होंने ये हैरान करने वाला खुलासा किया था।


#कंगना रनोट ने पीड़ितों की मदद करने वालों कसा तंज
कोरोना ने देशभर में हड़कंप मचा रखा है। इस दौरान हर कोई अपनी ओर से मदद करने की कोश‍िश कर रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी अलग-अलग तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं। कई सेलेब्स फंड रेजर के जर‍िए कोरोना मरीजों के लिए आर्थ‍िक मदद इकट्ठा करने के प्रयास में हैं लेक‍िन उनकी यह मदद करने का तरीका शायद कंगना रनोट को पसंद नहीं आया। कंगना ने 5 प्वाइंट्स में अपनी बात रखी। उन्होंने लिखा- आज का विचार, शायद कुछ लोगों के लिए यह थोड़ा मुश्किल होगा, पर कुछ लोगों को ये बात जरूर समझ आएगी। महामारी से मिली सीख। उन्होंने लिखा- कोई भी महत्वहीन नहीं है। हर कोई मदद कर सकता है लेकिन यह जानना जरूरी है कि आपकी समाज में जगह, भूमिका और प्रभावित करने की पहचान क्या है। अगर आप अमीर हो तो गरीबों से भीख ना मांगे। अगर आप अपने प्रभाव से लोगों के लिए दवाइयां, ऑक्सीजन और बेड का इंतजाम कर सकते हैं तो इससे कई लोगों की जान बच सकती है।


#तौकते तूफान से उड़ी राखी सावंत की छत
तौकते तूफान से राखी सावंत के घर की बालकनी की तो छत ही उड़ गई, जिससे वह बहुत दुखी हैं। लोखंडवाला में स्पॉट हुई राखी सावंत ने कहा कि  उनके घर के बालकनी की छत टूट गई है। उन्होंने कहा- घर तो मेरा...छत टूट गया। मैंने पूरी छत बनाई थी। सब टूट गया। मैं बहुत दुखी हूं। कल पूरा दिन 4 बाल्टी लेकर मैं छत पर गिर रहे पानी को निकालती रही। इतनी अपसेट हूं मैं। घर से बाहर ही नहीं निकली। इतना तूफान, इतना ये...बहुत परेशान है जिंदगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios