Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के बीच करीना कपूर की राह पर चलीं आलिया भट्ट, कहीं इस बयान से फ्लॉप न हो जाए ब्रह्मास्त्र

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड के बीच इस फिल्म की रिलीज से पहले आलिया ने ऐसा बयान दे दिया है जिससे यह फिल्म भी मुश्किल में पड़ सकती है।

Boycott Bollywood on trend with Brahmastra, Alia  Bhatt breaks silence on the trolling AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 22, 2022, 10:21 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए यह साल बेहद खास रहा है। प्रोफेशनली देखें तो फरवरी में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) और हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) को दर्शकों ने बेहद सराहा है। वहीं पर्सनल फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही मां बनने वाली हैं। इसके अलावा जल्द ही आलिया की इस साल की तीसरी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) भी रिलीज होने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नजर आएंगे। फिल्म पहले से ही बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड (Boycott Bollywood) में है और इसी बीच आलिया ने एक बड़ा बयान दे दिया है।

'नहीं पसंद तो मुझे मत देखिए'
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने वहीं बयान दे दिया जो कुछ दिनों पहले करीना कपूर खान (Kareena Kapor Khan) ने दिया था। उन्होंने कहा, 'मैं हर बार अपने साथ होने वाली ट्रोलिंग का जवाब बातों से नहीं दे सकती। अगर मैं आपको नहीं पसंद, तो मुझे मत देखो, मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती।' गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले करीना कपूर खान ने भी ऐसा बयान दिया था जिसके बाद दर्शकों ने उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का बॉयकॉट किया था।

अपने काम से ही दे सकती हूं ट्रोलिंग का जवाब
बता दें कि आलिया को आए दिन स्टारकिड होने की वजह से ट्रोल किया जाता है। नेपोटिज्म और ट्रोलिंग की वजह पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं इसका जवाब अपनी फिल्मों के जरिए दे सकती हूं और मैंने दिया भी है। मैंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्म दी, तो अंत में हंसने का मौका किसे मिला ? कम से कम जब तक मैं अपनी अगली फ्लॉप न दे दूं? तब तक तो मुझे ट्रोल न करें।'

9 सितंबर को रिलीज होगी 'ब्रह्मास्त्र' 
बता दें कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को 5 भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) ने किया है। इसमें रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) जैसे कलाकार नजर आएंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में दोनों के अलावा धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Aazmi) जैसे बड़े कलाकार भी नजर आएंगे।

और पढ़ें...

सिद्धार्थ-कियारा के बच्चों के बारे में क्या बोल गए करन जौहर, शाहिद कपूर ने दी शादी को लेकर बड़ी हिंट

जानिए क्यों अचानक ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Ritamaa, सिद्धार्थ शुक्ला से क्या है कनेक्शन

सोनम कपूर के बेटे की क्यूटनेस देख फूट-फूटकर रोई मौसी रिया, सामने आई अनिल कपूर के नाती की FIRST PHOTO

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios