Asianet News HindiAsianet News Hindi

सिद्धार्थ-कियारा के बच्चों के बारे में क्या बोल गए करन जौहर, शाहिद कपूर ने दी शादी को लेकर बड़ी हिंट

करन जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करन सीजन 7' के आठवें एपिसोड का टीजर सामने आ गया है। शो के इस एपिसोड में शाहिद कपूर अपनी हिट फिल्म 'कबीर सिंह' की को-स्टार कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे।

Koffee with Karan 7: Shahid Kapoor hints Kiara-Sidharth wedding, Karan Johar comments on their future kids AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 22, 2022, 3:21 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. करन जौहर (Karan Johar) ने सोमवार को अपने टॉक शो 'कॉफी विद करन सीजन 7' (Koffee with Karan) के आठवें एपिसोड का टीजर रिलीज किया। शो के अगले एपिसोड में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) साथ नजर आएंगे। इस टीजर में शाहिद और करन मिलकर कियारा की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। दोनों उनसे सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को लेकर बड़ी जानकारी निकालने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं कियारा ने भी इस टीजर में यह माना कि सिद्धार्थ  उनके लिए दोस्त से भी बढ़कर हैं। बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी करन के शो पर पहुंचे थे। तब करन ने विकी कौशल (Vicky kaushal) के साथ मिलकर उन्हें कियारा संग रिश्ते को लेकर छेड़ा था। 

कियारा बोलीं, 'हम क्लोज फ्रेंड्स से भी बढ़कर हैं'
इस प्रोमो की शुरुआत में करन जौहर, शाहिद कपूर से उनके सबसे सेक्सी फीचर के बारे में पूछते हैं। इसके जवाब में शाहिद कहते हैं कि वो इसे कैमरे पर नहीं दिखा सकते। इसके बाद करन, कियारा आडवाणी से पूछते हैं कि, 'क्या वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिश्ते का खंडन करती हैं?' इसके जवाब में कियारा कहती हैं कि न तो मैं खंडन कर रही हूं और न ही मान रही हूं पर हां सिद्धार्थ और मैं क्लोज फ्रेंड्स से भी बढ़कर हैं।'

करण बोले, 'दोनों के बच्चे बड़े कमाल के होंगे'
इसके बाद शाहिद कपूर कियारा के जवाब पर चुटकी लेते हुए कहते हैं कि ये दोनों (सिद्धार्थ और कियारा) साथ में कितने अच्छे लगते हैं। इस पर करण जौहर कहते हैं कि 'दोनों के बच्चे बड़े ही कमाल के होंगे'। शाहिद और करन की इन बातों पर कियारा का रिएक्शन देखने लायक था। यहां देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

इस साल के अंत तक होगी बड़ी अनाउंसमेंट
इतना ही नहीं प्रोमो के अंत में शाहिद कपूर ने एक और बड़ी अनाउंसमेंट कर दी। उन्होंने कहा कि तैयार रहिए इस साल के अंत तक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट हो सकती है। और मजेदार बात यह है कि वह अनाउंसमेंट किसी फिल्म की नहीं होगी।

और पढ़ें...

जानिए क्यों अचानक ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Ritamaa, सिद्धार्थ शुक्ला से क्या है कनेक्शन

लापरवाही : राजू श्रीवास्तव संग सेल्फी लेने ICU में घूसा अनजान, नाराज परिवार, AIIMS ने उठाया ये कदम

Filmfare Awards: कंगना रनोट को भारी पड़ा पंगा, मैगजीन पर झूठे आरोप लगाकर फंसी, हुआ नुकसान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios