Asianet News HindiAsianet News Hindi

लापरवाही : राजू श्रीवास्तव संग सेल्फी लेने ICU में घुसा अनजान, सुरक्षा पर सवाल, AIIMS ने उठाया ये कदम

जानेमाने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इस वक्त दिल्ली के एम्स में भर्ती है और डॉक्टर्स लगातार उनकी हेल्थ पर काम कर रहे है। इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई कि एक अनजान शख्स आईसीयू में राजू के साथ सेल्फी लेने पहुंच गया। इस तरह का लापरवाही को देखते हुए परिवारवालों ने नाराजगी जताई।

raju srivastava health update man reaches in aiims icu to take selfie with comedian family get angry KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 22, 2022, 8:42 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इस वक्त दिल्ली के एम्स में भर्ती है और लगातार जिंदगी की जंग लड़ रहे है। कहा जा रहा है कि उनकी हेल्थ में सुधार है। उनकी बॉडी में मूवमेंट पहले से बेहतर है लेकिन ब्रेन अभी भी रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है। कोलकाता से आई न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर एमवी पद्मा श्रीवास्तव लगातार उनकी हेल्थ पर नजर बनाए है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड है। रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव एम्स के दूसरे फ्लोर के आईसीयू में एडमिट है और करीब 3 दिन पहले एक अनजान शख्स आईसीयू के अंदर पहुंच गया था और राजू संग सेल्फी लेने लगा था। वहां मौजूद स्टाफ ने उस लड़के से पूछताछ भी की। इसी बीच परिवारवाले भी पहुंच गए। घरवालों ने सुरक्षा को लेकर शिकायत की और इस तरह की लापवरवाही पर आपत्ति भी जताई। इसके बाद आईसीयू के बाहर गार्ड को तैनात किया गया, ताकि बिना अनुमति के कोई अंदर न जा सके। 


ऐसा है राजू श्रीवास्तव का हाल
आपको बता दें कि 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर चलने के दौरान राजू श्रीवास्तव को अचानक दिल का दौरा पड़ा था, उसके बाद से वह दिल्ली एम्स के आईसीयू में भर्ती है। डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे है। बीच-बीच में उनकी हेल्थ अपडेट आती रहती है। कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत में सुधार है और उनकी बॉडी में मूवमेंट भी नजर आ रहा है। लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि अभी उनका ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है। वहीं, सामने आ रही जानकारी की मानें तो डॉक्टरों ने ऑक्सीजन सप्लाई भी फिलहाल 10 फीसदी कम कर दी है और उनकी ब्लड प्रेशर भी नॉर्मल है। वे भी लिक्विड डाइट पर है। 


कपिल शर्मा ने दी राजू की हेल्थ अपडेट
राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक की दुआ देशभर में लोग कर रहे है। कुछ तो उनकी सलामती के लिए पूजा-अर्चना और यज्ञ भी कर रहे है। राजू के पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने बताया कि लोगों की दुआओं का असर है कि राजू जी के सेहत में सुधार हो रहा है। डॉक्टर्स भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे है। इसी बीच खबर आई कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी फोन के जरिए राजू की हेल्थ अपडेट ली। वहीं, सुनील पॉल, राजपाल यादव, शेखर सुमन, कैलाश खेर समय-समय पर राजू की हेल्थ अपडेट ले रहे है और फैन्स को दे भी रहे है। खबर है कि सोनी निगम राजू की तबीयत जानने एम्स पहुंचने वाले है। 

 

ये भी पढ़ें
अरबपति बिजनेसमैन की पोती है चिरंजीवी की बहू, फैमिली में हैं इतने मेंबर्स, कौन क्या करता है जानें

कौन हैं बिना मर्द सुहागन बनने वाली कनिष्का सोनी? सिंदूर-मंगलसूत्र में दिखीं तो सवालों में घिर गईं

लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन का निकला दम, साउथ की इन दो छोटी फिल्मों फिर लूट लिया बॉक्स ऑफिस

Cutputlli से पहले अक्षय कुमार ने की साउथ की इन 8 हिट फिल्मों की रीमेक, सिर्फ इतनी ही दिखा पाईं कमाल

ऑनस्क्रीन देवर भाभी 20 साल से रह रहे साथ, इस वजह से अभी तक नहीं की TV कपल ने शादी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios