Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिशा ने शेयर किया 'एक विलेन रिटर्न्स' का नया पोस्टर, टाइगर की मम्मी बोलीं- 'शानदार लग रही हो..'

जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' (Ek Villian Returns) के नए पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। इन पोस्टर्स को एक्टर्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अलग-अलग कैप्शंस के साथ शेयर किया है। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Check out new poster of Ek villian Returns and tiger shroff mother aysha shroff comment on disha post AKA
Author
Mumbai, First Published Jun 30, 2022, 10:28 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' के मेकर्स ने दो दिन पहले ही फिल्म की स्टार कास्ट के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किए थे। हालांकि, इन पोस्टर्स में सभी एक्टर्स का आधा चेहरा ही दिखाया गया था। अब मेकर्स ने फिल्म से चारों एक्टर्स के लुक पोस्टर्स रिलीज कर दिए हैं। इन नए पोस्टर्स में एक्टर्स की सिजलिंग केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है और यह सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद भी आ रहे हैं। इन पोस्टर्स में जहां जॉन के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आ रही हैं तो वहीं फिल्म में तारा सुतारिया की जोड़ी अर्जुन कपूर के साथ जमी है। पोस्टर में जहां जॉन और अर्जुन एंग्री लुक दे रहे हैं। वहीं दिशा और तारा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। बता दें कि इस फिल्म को भी इसके फर्स्ट पार्ट 'एक विलेन' की तरह मोहित सूरी ने डायरेक्ट और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। 

अलग-अलग कैप्शंस के साथ शेयर किए पोस्टर्स
दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'हीरो और हीरोइन की कहानियां तो बहुत देख लीं, अब बारी है विलेन की कहानी जानने की।' वहीं अर्जुन ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'हीरो-हीरोइन का तो पता नहीं पर एक विलेन जरूर है इस कहानी में।' वहीं तारा लिखती हैं, 'यह कहानी हीरो या हीरोइन के बारे में नहीं है, यह सब विलेन के बारे में है।' बता दें कि आज ही इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च होगा। 

 

फैंस बोले- अर्जुन है तो फिल्म फ्लॉप है
अर्जुन कपूर की पोस्ट पर एक्टर मनीष पॉल ने कमेंट किया, 'चार टायर की टैक्सी, अर्जुन कपूर सेक्सी'। वहीं दिशा की पोस्ट पर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने कमेंट किया, 'वाह दिशु, शानदार लग रही हो।' दूसरी तरफ ज्यादातर फैंस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिस कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'सिद्धार्थ को ले लेते। अर्जुन से अच्छी एक्टिंग तो मैं करता हूं।' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'अर्जुन है तो फिल्म फ्लॉप है।' बता दें कि 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लीड रोल प्ले किया था। सिर्फ 35 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीबन 170 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म में नेगेटिव रोल के लिए रितेश देशमुख ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

और पढ़ें...

ऑस्कर इन्विटेशन पाने वाली बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस बनीं काजोल, जानिए कब-कब भारतीयों ने ऑस्कर में लहराया परचम

'तारक मेहता...' की इस कलाकार ने बिकिनी में शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस बोले- 'तुम बदल गई हो'

आमिर खान ने सुनाई पहली बार दिल टूटने की कहानी, रीना, किरण नहीं कोई और ही थी वह लड़की

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios