Asianet News Hindi

दिल का दौरा पड़ने से 'गंदी बात' की एक्ट्रेस अस्पताल में भर्ती, कुछ दिन पहले ही रिहा हुई थी जेल से

पॉर्न वीडियो के मामले में बीते लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुईं 'गंदी बात' की गहना वशिष्ठ को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि गहना को कार्डियोपल्मोनरी बाईपास पंप पर रखा गया है।  गहना के स्पोकपर्सन फ्लिन रेमेडियोस ने उनको हार्ट अटैक की पुष्टि की है। 

controversial actress gehana vasisth admit in hospital after heart attack KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 6, 2021, 10:01 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पॉर्न वीडियो के मामले में बीते लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुईं 'गंदी बात' की गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो गहना को 3 जुलाई को हार्ट अटैक आया था और उसके बाद उन्हें मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है। हालांकि, गहना के हार्ट अटैक की खबर सोमवार को सामने आई है। बताया जा रहा है कि गहना को कार्डियोपल्मोनरी बाईपास पंप पर रखा गया है।  गहना के स्पोकपर्सन फ्लिन रेमेडियोस ने उनको हार्ट अटैक की पुष्टि की है। फ्लिन का कहना है कि उनकी अभी तक गहना से मुलाकात नहीं हुई है, लेकिन अस्पताल से उन्हें खबर मिली है कि गहना की हालत गंभीर है और वो बातचीत की हालत में नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गहना के मेडिकल स्पेशलिस्ट डॉक्टर प्रणव काबरा का कहना है कि गहना को दूसरी बार स्ट्रोक आया है।


फरवरी में हुई थी गिरफ्तार
पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के मामले में फरवरी में गिरफ्तार किया गया था। लगभग 5 महीने बाद उन्हें जमानत मिली है। मुंबई के गोरेगांव की सेशंस कोर्ट ने गहना को पॉर्नोग्रफी संबंधित मामले में जमानत दी है। उनके प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी थी। गहना के प्रवक्ता ने बताया था- 5 महीने बाद उनको जमानत मिल गई है। महाराष्ट्र में लॉकडाउन के कारण कोर्ट बंद था इसलिए मामला अटका हुआ था। मई से जून के पहले हफ्ते तक कोर्ट की छुट्टियां थीं और आखिरकार उन्हें जमानत मिल गई। गहना को फिलहाल देश से बाहर जाने की अनुमति नहीं हैं।


गहना पर आरोप
बता दें कि गहना पर आरोप था कि उन्होंने 85 से ज्यादा एडल्ट वीडियो बनाए और उन्हें वेबसाइट पर शेयर भी किया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस था, जहां वेब सीरीज और सीरियल के नाम पर पॉर्नोग्राफी वीडियो बनाया जाते थे और अपलोड किए जाते थे। हालांकि, गहना की टीम ने इन आरोपों से इनकार किया था। पुलिस को जांच में पता चला था कि गहना स्ट्रग्लिंग एक्टर्स को पैसे का लालच देकर पोर्न वीडियो शूट कराती थीं। इतना ही नहीं वे इन एक्टर्स को एक शूट के बदले 20 हजार रुपए देती थी। बता दें कि गहना ऑल्ट बालाजी के शो गंदी बात से फेमस हुई थीं। इसके अलावा उन्होनें बॉलीवुड के साथ साउथ की फिल्मों में भी काम किया है।


ये है गहना का असली नाम
गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी है। उनका जन्म छत्तीसगढ़ के चिमरी गांव में हुआ है। गहना को शुरू से ही एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक था। उन्होंने 2012 में मिस एशिया बिकिनी का खिताब जीता था। वे अभी तक 70 से ज्यादा ऐड कर चुकी हैं और उन्होंने 30 से ज्यादा साउथ की फिल्मों में भी काम किया हैं। गहना इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए कंटेट शेयर करती रहती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios