Asianet News HindiAsianet News Hindi

Deepika Padukone को करियर के पहले डायलॉग में देनी पड़ी थी गाली, जानें क्यों

दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) की डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) के 14 साल पूरे हो गए हैं। इस खुशी में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की हैं। फैंस भी अभिनेत्री को बधाई दे रहे हैं।

Deepika padukon celebrates 14 years of om shanti om she started career  using abusive NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 9, 2021, 8:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं। फिल्म इंडस्ट्री में 14 साल पूरे करने वाली एक्ट्रेस का आज हर कोई दीवाना है। ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om) से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ पहली फिल्म की थी। 9 नवंबर को यह फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अपनी पहली ही फिल्म में दीपिका छा गई थीं।

दीपिका की पहली लाइन गाली वाली थी
दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म में पहला डायलॉग गाली से भरी थी। 'ओम शांति ओम में' में एक्ट्रेस की एंट्री इस लाइन के साथ होती है, 'कुत्ते-कमीने, भगवान के लिए मुझे छोड़ दे।' थी। एक शो 'कॉफी विद करण' शो में अभिनेत्री से जब पूछा गया था कि फिल्म की कोई खास बात आपके जहन में हो तो क्या होगा। तब दीपिका ने बताया था कि उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत गाली से की थी। जो मेरे लिए बहुत फनी है।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की
अपनी पहली फिल्म को दीपिका ने भी याद किया है। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की कुछ झलकियां डाली हुई हैं। यह फिल्म फराह खान के निर्देशन में बनी थी। जिसमें  अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और किरन खेर (Kirron Kher) भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। दीपिका के लिए ये फिल्म खास है, इसलिए उनके फैंस फिल्म के साथ-साथ एक्ट्रेस के 14 साल पूरे होने का जश्न सोशल मीडिया पर मना रहे हैं। 

Deepika padukon celebrates 14 years of om shanti om she started career  using abusive NTP

फैन्स दीपिका को दे रहे बधाई
फिल्म की स्टोरी की बात करें तो यह पूर्वजन्म पर आधारित लव स्टोरी थी। मूवी उस वक्त सुपरडूपर हिट हुई थी। एक्ट्रेस के फैंस ट्विटर पर #14 Years Of Deepika Padukone से ट्वीट कर रहे हैं। सबने दीपिका को फिल्म इंडस्ट्री में 14 साल पूरे होने पर बधाई दी है।

और पढ़ें:

NCB V/s नवाब मलिक: 'दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली मामले में 14 महीने बाद भी चार्जशीट क्यों नहीं?'

3 साल तक फिल्मों के सूखे के बाद Shahrukh Khan को मिली थीं दो फिल्में, Aryan की गिरफ्तारी ने लगाया ब्रेक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios