Asianet News HindiAsianet News Hindi

NCB V/s नवाब मलिक: 'दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली मामले में 14 महीने बाद भी चार्जशीट क्यों नहीं?'

Aryan Khan Drug Case केस के बाद  NCB के खिलाफ बयानबाजी करते आ रहे NCP लीडर नवाब मलिक ने मंगलवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का मामला भी उछाल दिया।

Aryan Khan Drug Case, Nawab Malik raises the issue of Deepika Padukone, Shraddha Kapoor and Sara Ali Khan
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2021, 12:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. Aryan Khan Drug Case को अवैध वसूली से जोड़कर (NCB) के खिलाफ लगातार बयानबाजी करते आ रहे NCP लीडर नवाब मलिक ने 2 नवंबर को फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस और NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (sameer wankhede) को घेरते हुए कुछ पुराने मामले भी उछाले।

तीन एक्ट्रेस का लिया नाम
नवाब मलिक ने NCB से सवाल पूछा कि उसने ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया था, 14 महीने बाद भी कोई चार्जशीट दाखिल नहीं की, क्यों? इन मामलों में क्या कोई वसूली की गई, इसकी जांच होनी चाहिए। नवाब मलिक ने ऐसे 26 मामलों जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इन मामलों में ड्रग्स रखकर लोगों को फ्रेम किया गया है। यानी अवैध वसूली की गई। नवाब मलिक ने कहा कि यह सब बिना राजनीति संरक्षण के संभव नहीं है।

100 करोड़ की वसूली का मामला भी उठाया
नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की गिरफ्तारी पर कहा कि उन्हें फंसाया गया है। आरोप लगाने वाला परमबीर सिंह फरार है, लेकिन जो सहयोग करने के लिए हाजिर हुआ, उसे गिरफ्तार कर लिया गया। परमबीर सिंह महाराष्ट्र से पंजाब चले गए और फिर वहां से फरार हो गए। वे हरियाणा, उत्तर प्रदेश और बिहार होते हुए नेपाल के रास्ते देश से बाहर भागे हैं। इन तीनों राज्यों में भाजपा की सरकार है। केंद्र सरकार को इसका जवाब देना चाहिए।

18 करोड़ की डील
आर्यन केस में मलिक ने कहा कि इस मामले में 18 करोड़ रुपए की डील हुई है। इससे पता चलता है कि बाकी अभिनेता-अभिनेत्रियों से कितना पैसा वसूला गया होगा। मलिक ने कहा कि वे जल्द इसका खुलासा करेंगे। बता दें कि 1 नवंबर को मलिक ने देवेंद्र फडणवीस पर पर ड्रग्स माफिया होने का आरोप लगाया था। इसके जवाब में फडणवीस ने मलिक पर अंडरवर्ल्ड से संबंध होने का बयान दिया था। इस पर मलिक ने मंगलवार को कहा-देवेंद्र जी ने कहा, "मैं दीवाली के बाद बम फोडूंगा।" आपको प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है।

यह भी पढ़ें
Aryan Khan Drug Case: फिर भड़के नवाब-'70000 की शर्ट पहनते हैं वानखेड़े, फडणवीस 15 करोड़ की पार्टी करते हैं'
Money Laundering Case: 13 घंटे की पूछताछ के बाद अनिल देशमुख अरेस्ट; 100 करोड़ की वसूली का मामला
डिप्टी सीएम Ajit Pawar की बढ़ी मुश्किलें, IT ने भेजा 1000 करोड़ की संपत्ति सीज करने का नोटिस
दूसरों को रिमांड पर लेने वाला खुद रिमांड पर: पूर्व पुलिस अफसर वझे से क्राइम ब्रांच 6 नवम्बर तक करेगी पूछताछ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios