Asianet News Hindi

फोटोग्राफर कर रहा था दीपिका पादुकोण की कार का पीछा, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार, दी लीगल एक्शन लेने की धमकी

दीपिका पादुकोण की पिछले कुछ दिनों मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। उनकी मैनेजर से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है। अब जब भी एक्ट्रेस को बाहर निकलते देखा जाता है तो फोटोग्राफर्स के कैमरे उन्हें ढूंढ ही लेते हैं। लॉकडाउन के वक्त सेलेब्स बाहर नहीं निकले।

Deepika Padukone lashes Out Photographers for chasing Car Actress threat her for take legal action KPY
Author
Mumbai, First Published Nov 7, 2020, 1:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दीपिका पादुकोण की पिछले कुछ दिनों मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। उनकी मैनेजर से एनसीबी लगातार पूछताछ कर रही है। अब जब भी एक्ट्रेस को बाहर निकलते देखा जाता है तो फोटोग्राफर्स के कैमरे उन्हें ढूंढ ही लेते हैं। लॉकडाउन के वक्त सेलेब्स बाहर नहीं निकले और अब फिर से लोगों ने निकलना शुरू कर दिया है। दीपिका भी अब बाहर दिखने लगी हैं। हालांकि, उनकी रीसेंट आउटिंग पर उनकी पैपराजी से नोकझोक की खबर है। एक्ट्रेस ने पैपराजी को लगाई फटकार...

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण को हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के पुराने ऑफिस पर देखा गया था। यहां उन्होंने पैपराजी को फटकार लगाई थी। रिपोर्ट की मानें तो दीपिका के साथ अनन्या भी थीं। दोनों कई तस्वीरें लेने के बाद भी फोटोग्राफर्स दीपिका की कार का पीछा करने लगे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#deepikapadukone and #ananyapanday at old Dharma office in Khar #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Nov 5, 2020 at 3:20am PST

दीपिका के बॉडीगार्ड्स से हुई बहस

जब फोटोग्राफर्स कार का पीछा करने लगे तो दीपिका के बॉडीगार्ड्स कार से बाहर आ गए और उनकी पैपराजी से बहन होने लगी। रिपोर्ट्स हैं कि इसके बाद बहस बढ़ गई तो दीपिका को कार से बाहर आना पड़ा और उन्होंने समझाने की कोशिश की। बात बढ़ गई तो उन्हें फोटोग्राफर्स को लीगल एक्शन लेने की धमकी देनी पड़ी।

यह भी पढ़ें: दो साल बाद प्रियंका ने शादी को लेकर किया खुलासा, बताया किस एक बात से हो जाती थीं परेशान

दीपिका से भी एनसीबी ने की थी पूछताछ

याद दिला दे कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ था। इसके बाद कई बड़े सेलेब्स का नाम रिया चक्रवर्ती ने लिया था। इसके बाद रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने पूछताछ की थी। इस पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने ड्रग्स चैट वाली बात का कबूल लिया था। इसमें ये भी खुलासा हुआ था कि जिस व्हासअप ग्रुप ड्रग्स की बात की जाती थी उसकी एडमिन भी दीपिका ही थीं। हालांकि, अभी इस मामले को लेकर एक्ट्रेस की मैनेजर से पूछताछ जारी है। 

बहरहाल, अगर दीपिका के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो शादी के बाद पहली बार रणवीर सिंह के साथ स्क्रीनशेयर करते दिखेंगी। इन दोनों स्टार्स की जोड़ी फिल्म '83' में नजर आएगी। इसमें एक्ट्रेस रणवीर की पत्नी की रोल प्ले करते दिखेंगी।

यह भी पढ़ें: किन्नरों के सम्मान के लिए आगे आए अक्षय कुमार, बोले- नजरिया बदलने वाला लगाएंगे टीका

यह भी पढ़ें: आधे घंटे के एक फोन कॉल ने बदल दी थी आमिर खान की लाइफ, ऐसे हुई थी उनकी किरण से मुलाकात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios