Asianet News HindiAsianet News Hindi

दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक से पुलिस करेगी पूछताछ, सेलेब्स पर लगे हैं इस तरह के गंभीर आरोप

मुंबई पुलिस सोशल मीडिया पर पैसे देकर फेक फॉलोअर्स खरीदने वाले सेलेब्स के ऊपर नजर रख रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में पुलिस जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स से पूछताछ कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस के ज्वॉइंट कमिश्नर विजय कुमार चौबे ने अपनी जांच में 54 ऐसे कम्पनियों की खोज की है जो पैसे लेकर फेक सोशल मीडिया फॉलोअर्स बेचते हैं और फॉलोवर्स खरीदने वाले शख्स के प्रतिद्धंदी की बुरी इमेज बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। 

deepika padukone priyanka chopra and other celebritiess will interrogated by mumbai police for fake and paid social media followers KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 23, 2020, 5:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस बीते 1 महीने से लगातार जांच-पड़ताल करने में जुटी हुई है। इस मामले में अभी तक करीब 30 से भी ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं, पिछले कुछ दिनों से मुंबई पुलिस सोशल मीडिया पर पैसे देकर फेक फॉलोअर्स खरीदने वाले सेलेब्स के ऊपर नजर रख रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में पुलिस जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड के कई सेलेब्स से पूछताछ कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस के ज्वॉइंट कमिश्नर विजय कुमार चौबे ने अपनी जांच में 54 ऐसे कम्पनियों की खोज की है जो पैसे लेकर फेक सोशल मीडिया फॉलोअर्स बेचते हैं और फॉलोवर्स खरीदने वाले शख्स के प्रतिद्धंदी की बुरी इमेज बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। 


इस शख्स को किया है अरेस्ट
उन्होंने ये भी बताया है कि क्राइम ब्रॉन्च और साइबर सेल की भी मदद ली है ताकि फेक सोशल मीडिया फॉलोअर्स स्कैम की जांच पड़ताल में मदद मिल सकें। मुंबई पुलिस की क्रिमिनल इंटेलीजेंस यूनिट ने हाल ही में इस मामले से जुड़े अभिषेक दिनेश दौडे को अरेस्ट किया है। अभिषेक दिनेश दौडे पर फेक सोशल मीडिया अकाउंट्स बनाने का आरोप है। पुलिस इस समय एक सोशल मीडिया मार्केटिंग कम्पनी पर नजर बनाए हुए है। अभिषेक दिनेश दौडे ने पुलिस को दिए बयान में सिर्फ इतना ही कहा है कि वो एक विदेशी कम्पनी के लिए काम करता है। 


इतने है इनके फॉलोअर्स
इंस्टाग्राम की बात की जाए तो यहां पर प्रियंका चोपड़ा को कुल 55.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं दीपिका पादुकोण को 50.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। मुंबई पुलिस को अपनी जांच में 176 हाई प्रोफाइल लोग मिले हैं जिन पर पैसे देकर फेक फॉलोअर्स खरीदने का आरोप लगा है। इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ स्पोर्ट्सपर्सन भी शामिल हैं। 

Shocking! Deepika Padukone not invited to Priyanka Chopra's ...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios