Asianet News HindiAsianet News Hindi

Deepika Padukone- Siddhant Chaturvedi की फिल्म Gehraiyaan तय समय पर नहीं बल्कि इस दिन होगी रिलीज

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म गहराइयां अब तय समय रिलीज नहीं हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अब 11 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज होगी।

deepika padukone siddhant chaturvedi film gehraiyaan will now release on OTT on 11 February KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 5, 2022, 10:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) अब तय समय रिलीज नहीं हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अब 11 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज होगी। पहले ये फिल्म इसी महीने की 25 तारीख को रिलीज होने वाली थी। फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। गहराइयां का टीजर देखने से लगता है कि ये फिल्म लव ट्राइंगल पर आधारित है। सामने आए टीजर में दीपिका-सिद्धांत के रोमांटिक सीन देखने को मिले थे। बीच किनारे बैठे दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि दीपिका की इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। वे पिछली बार फिल्म छपाक में नजर आई थी। हालांकि, इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया था। 


आधुनिक रिश्तों का ऑब्जर्वेशन 
दीपिका पादुकोण ने गहराइयां का टीजर शेयर करते हुए लिखा था- मेरे दिल का एक टुकड़ा...। बता दें कि ये फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जो जटिल आधुनिक रिश्तों, एडल्टिंग और किसी की जिंदगी के रास्ते पर कंट्रोल रखने को लेकर गहराई में डूबी हुई है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी लीड रोल में हैं। वहीं, धर्मा प्रोडक्शन के करन जौहर (Karan Johar) का कहना था- गहराइयां आधुनिक रिश्तों का एक गहन, वास्तविक और ईमानदार ऑब्जर्वेशन है। शकुन ने ह्यूमन इमोशन्स की जटिलताओं को दिखाने की कोशिश की है। उनकी मेहनत और स्टार्स की ईमानदार पफॉर्मेंस ने फिल्म की स्टोरी को शानदार बना दिया है। 


- डायरेक्टर शकुन बत्रा ने बताया- गहराइयां मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, ये मानवीय रिश्तों की पेचीदगियों का एक सफर है, ये आधुनिक एडल्ट रिलेशनशिप का एक आइना है। इसमें देखने को मिलेगा कि कैसे हम भावनाओं और अहसासों के चक्रव्यूह से गुजरते हैं और हमारा हर कदम, फैसला हमारे आसपास के लोगों की जिंदगी को कैसे इफेक्ट करता है।


- आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म 83 में भी नजर आई। फिल्म में उनका कैमिया था। हालांकि, फिल्म बॉक्सऑफिस पर कमाल करने में सफल नहीं रही।  ये फिल्म 83 के क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित है। इस फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) है। 

 

ये भी पढ़ें
अमेरिकी रैपर J Tash ने पहले गोली मारकर किया गर्लफ्रेंड का मर्डर फिर खुद को भी किया खत्म

दूसरी बार कोरोना वायरस की चपेट में आई Anita Raaj, खुद को किया घर में ही क्वारंटाइन

Deepika Padukone Birthday: तो इसलिए Ranbir Kapoor को गिफ्ट करना चाहती थी कंडोम, खुद बताई थी वजह

Deepika Padukone Birthday: 300 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं दीपिका, पति के साथ रहती हैं इस आलीशान घर में

Udai Chopra Birthday: 8 साल से फिल्मों में नहीं दिखे Rani Mukerji के देवर, कभी इस एक्ट्रेस से होनेवाली थी शादी

Nakuul Mehta के 11 महीने के बेटे से लेकर बॉलीवुड विलेन Prem Chopra तक, 1 महीने में इतनो को हुआ Corona

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios