Asianet News HindiAsianet News Hindi

सामने आया Deepika Padukone की फिल्म Gehraiyaan का टीजर, इस शख्स को Kiss करती आई नजर

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म गहराइयां का टीजर सोमवार को रिलीज किया गया। फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी। 

deepika padukone siddhant chaturvedi romantic film gehraiyaan teaser released KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 20, 2021, 1:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) का टीजर सोमवार को रिलीज किया गया। फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी। गहराइयां का टीजर देखने से लगता है कि ये फिल्म लव ट्राइंगल पर आधारित है। सामने आए टीजर में दीपिका-सिद्धांत के रोमांटिक सीन देखने को मिल रहे हैं। बीच किनारे बैठे दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि दीपिका की इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। वे पिछली बार फिल्म छपाक में नजर आई थी। हालंकि, इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया था। दीपिका ने अपनी फिल्म के टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।


दीपिका पादुकोण ने टीजर शेयर कर लिखा
दीपिका पादुकोण ने गहराइयां का टीजर शेयर करते हुए लिखा -  मेरे दिल का एक टुकड़ा...। बता दें कि ये फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जो जटिल आधुनिक रिश्तों, एडल्टिंग और किसी की जिंदगी के रास्ते पर कंट्रोल रखने को लेकर गहराई में डूबी हुई है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी लीड रोल में हैं। वहीं, धर्मा प्रोडक्शन के करन जौहर (Karan Johar) का कहना है- गहराइयां आधुनिक रिश्तों का एक गहन, वास्तविक और ईमानदार ऑब्जर्वेशन है। शकुन ने ह्यूमन इमोशन्स की जटिलताओं को दिखाने की कोशिश की है। उनकी मेहनत और स्टार्स की ईमानदार पफॉर्मेंस ने फिल्म की स्टोरी को शानदार बना दिया है। 


- डायरेक्टर शकुन बत्रा ने बताया- गहराइयां मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, ये मानवीय रिश्तों की पेचीदगियों का एक सफर है, ये आधुनिक एडल्ट रिलेशनशिप का एक आइना है। इसमें देखने को मिलेगा कि कैसे हम भावनाओं और अहसासों के चक्रव्यूह से गुजरते हैं और हमारा हर कदम, फैसला हमारे आसपास के लोगों की जिंदगी को कैसे इफेक्ट करता है।


- आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण अपने पकि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म 83 में भी नजर आने वाली है। ये फिल्म 83 के क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित है। इस फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) है। बीती रात इस फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर मुंबई में रखा गया था। फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

 

ये भी पढ़ें-
सास-ससुर संग मस्ती में जीभ चिढ़ाती दिखी Priyanka Chopra, लेकिन खली इस खास की कमी, याद कर कही ये बात

Kareena Kapoor का बेटा इनके आगे मम्मी-पापा को कुछ नहीं समझता, इनपर जान छिड़कता है Taimur Ali Khan

पत्नी संग करोड़ों का बिजनेस करते हैं Salman Khan के भाई, 22 साल पहले इसलिए किया था मौलवी को किडनेप

Roundup 2021 : Flight से The Bigg Bull तक, 2021 में ओटीटी पर खूब पसंद की गईं ये 10 फिल्में

Round Up 2021: किसी ने गुपचुप तो किसी ने की डेस्टिनेशन वेडिंग, इस साल 10 TV स्टार्स ने रचाई शादी

शादी के बाद अपना पहला बर्थडे मना रहीं Ankita Lokhande, कभी ब्वॉयफ्रेंड के लिए दांव पर लगा दिया था करियर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios