Asianet News Hindi

दिल्ली नतीजों पर डायरेक्टर ने उड़ाया मनोज तिवारी का मजाक, बोले रिंकिया के पापा सॉरी

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में जनता ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी को जनादेश दिया है। इसके साथ ही कांग्रेस एक बार फिर से दिल्ली में अपना खाता खोलने में नाकामयाब रही है। 

Delhi Election Result 2020 Anubhav Sinha twittes on manoj tiwari and Chetan Bhagat twittes for congress KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 11, 2020, 3:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के परिणाम के रुझानों में आम आदमी पार्टी आगे चल रही है। आप पार्टी लगातार बढ़त बनाए हुए है, तो वहीं बीजेपी भी मजबूती के साथ उभरने की कोशिश कर रही है। इसके साथ ही कांग्रेस एक बार फिर से दिल्ली में अपना खाता खोलने में नाकामयाब रही है। राजनीति से इन दिनों बॉलीवुड का नाता बहुत ही गहरा होता जा रहा है। ऐसे में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मोनज तिवारी पर तंज कसा और मजाक उड़ाया। 

डायरेक्टर ने किया ट्वीट

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने आम आदमी पार्टी की बढ़त और बीजेपी (BJP) की शिकस्त को लेकर लिखा, 'तुम्हारी घटिया सोच हार गई, तुम्हारी तोड़ने की साजिश हार गई, तुम हो देशद्रोही, तुम हो टुकड़े टुकड़े गैंग, तुम तोड़ रहे हो देश को, तुम हार रहे हो, सुन रहे हो ना? तुम हार रहे हो।' इसके अलावा अनुभव सिन्हा ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मनोज तिवारी पर निशाना साधा है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सॉरी रिंकी।' अनुभव सिन्हा का ये ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है। 

 

चेतन भगत ने किया ये ट्वीट

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर चेतन भगत ने कांग्रेस के नेताओं को सलाह दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'आखिर देशभर के कुछ कांग्रेस नेता अरविंद केजरीवाल को अपना नेता क्यों नहीं मान लेते हैं? उनकी जो अब हालत है उससे ज्यादा और क्या हो सकता है? उनके करियर की संभावनाएं किस तरह और बेहतर हो सकती है? धरातल की ओर जा रही पार्टी और ऊपर आ रही पार्टी, किसका हिस्सा बनना चाहिए? इस बारे में सोचना तो बनता है।' इस तरह चेतन भगत ने कांग्रेसी नेताओं को सलाह दी है कि वह अरविंद केजरीवाल को अपना नेता स्वीकार कर लें। 

8 फरवरी को हुआ था मतदान 

बता दें, दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को मतदान हुए थे और आज इसके नतीजे आ रहे हैं। वहीं, 2015 में AAP पार्टी दिल्ली में बहुमत हासिल कर सत्ता में आई थी, लेकिन बीजेपी की झोली में सिर्फ 3 सीटें ही आई थीं। कांग्रेस का आंकड़ा पिछली बार भी जीरो रहा था, और इस बार भी जीरो होता नजर आ रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios