Asianet News Hindi

दिलीप कुमार को आखिरी बार देख खुद पर काबू नहीं रख पाए धर्मेंद्र, रोते हुए बोले- जान निकल गई मेरी

दिलीप कुमार का बुधवार को निधन हुआ और उनको सांता क्रूज कब्रिस्तान में पूरे राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया गया। उन्हें अंतिम विदाई देने 85 साल के धर्मेंद्र भी पहुंचे। धर्मेंद्र, दिलीप साहब की डेड बॉडी को देखते ही खुद पर काबू नहीं रख पाए और रोने लगे। 

dharmendra broke down at dilip kumar last rite and wrote heartbreaking note for tragedy king
Author
Mumbai, First Published Jul 8, 2021, 2:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड में ट्रेडजी किंग के नाम से फेमस दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का बुधवार को निधन हुआ और उनको सांता क्रूज कब्रिस्तान में पूरे राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया गया। उनके अंतिम दर्शन करने बड़ी संख्या में फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। इस मौके पर भाई जैसे को-स्टार को अंतिम विदाई देने 85 साल के धर्मेंद्र (Dharmendra) भी पहुंचे। धर्मेंद्र, दिलीप साहब की डेड बॉडी को देखते ही खुद पर काबू नहीं रख पाए और रोने लगे। वे देर तक दिलीप साहब के सिरहाने बैठे रहे और सिर पर हाथ फेरते रहे। धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की। उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा- सायरा ने जब कहा, धरम, देखो साहब ने पलक झपकी है, दोस्तों मेरी जान निकल गई। मालिक मेरे प्यारे भाई को जन्नत नसीब करें। 


शेयर की फोटो
धर्मेंद्र ने एक और ट्वीट कर लिखा- दोस्तों, मुझे दिखवा नहीं आता, लेकिन मैं अपने जज्बात पर काबू भी नहीं कर पाता, कह जाता हूं। इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी दिलीप साहब के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा- इंडस्‍ट्री के मेरे सबसे प्‍यारे भाई को खोने का बेहद दुख है। जन्‍नत नसीब हो, हमारे दिलीप साहब को। इस फोटो में दिलीप कुमार, धर्मेंद्र को चूमते नजर आ रहे हैं। 


सेलेब्स ने दी अंतिम विदाई
बता दें कि दिलीप कुमार ने बुधवार को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में आखिर सांस ली। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें अंतिम विदाई देने रणबीर कपूर, अनिल कपूर, अनुपम खेर, विद्या बालन, शबाना आजमी, जॉनी लिवर, रजा मुराद सहित कई सेलेब्स पहुंचे। इस मौके पर अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन के साथ दिलीप साहब के अंतिम दर्शन करने पहुंचे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios