मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस में ड्रग एंगल से चल रही जांच में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) का नाम जुड़ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग पैडलर अनुज केसवानी ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ में एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम लिया है। अनुज केसवानी ने एनसीबी को बताया कि दीया मिर्जा की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी। 

Dia Mirza breaks down at JLF 2020 in viral video: Kobe Bryant's death  disturbed me - Trending News News

इतना ही नहीं, केशवानी ने इस बात के सबूत भी दिए हैं कि 2019 में दिया की मैनेजर ने ड्रग्स खरीदी थी। मैनेजर ने दो बार ड्रग पैडलर से मुलाकात भी की थी। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि एनसीबी दीया की मैनेजर को पूछताछ के लिए बुला सकती है। इसके बाद दीया मिर्जा को भी समन भेजा जा सकता है। 

Masaba Gupta and Madhu Mantena: Engagement Highlights | Indian Celebrity  Events

वहीं, ड्रग्स को लेकर 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्म बनाने वाले मधु मंतेना का नाम भी एनसीबी की पूछताछ में सामने आया है। उनका नाम जया साहा ने लिया है। मधु मंतेना ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने के साथ फैंटम फिल्म्स के बैनर तले 'उड़ता पंजाब' बनाई थी। 

deepika padukone cries in dance plus 5: VIDEO: ...और शो के दौरान सबके सामने  रो पड़ीं दीपिका पादुकोण - deepika padukone cries in dance reality show  dance plus 5 during chhapaak promotion | Navbharat Times

इससे पहले सोमवार को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश की वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद मंगलवार को एनसीबी ने करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया था। माना जा रहा है कि इसी हफ्ते दीपिका पादुकोण को भी समन भेजा जा सकता है।

ड्रग्स केस में अब तक बॉलीवुड से रिया चक्रवर्ती के अलावा सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, नम्रता शिरोडकर, मधु मंतेना और श्रद्धा कपूर के नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी जल्द ही इनसे पूछताछ कर सकती है।