Asianet News Hindi

क्या 20 साल बाद फिर बुलंद आवाज में दहाड़ेंगे Sunny Deol, बनने जा रहा Gadar Ek PremK atha का सीक्वेल

फिल्म गदर: एक प्रेम कथा (Gadar Ek Prem Katha) का यह डायलॉग तो याद होगा आपको। 20 साल पहले आई सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की यह फिल्म आज भी लोगों के दिलो-दिमाग में ताजा हैं। रिपोर्ट के अनुसार, दो दशकों के बाद इस फिल्म का सीक्वल बनाने की दिशा में निर्माताओं ने कदम बढ़ा दिए हैं और शुरुआती स्तर का काम शुरू हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुरानी हिट फिल्म को ध्यान में रखकर ही अगले पार्ट का प्लॉट और कहानी सोची जा रही है।

director anil sharma working on sunny deol film gadar ek prem katha sequel here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 16, 2021, 6:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा... फिल्म गदर: एक प्रेम कथा (Gadar Ek Prem Katha) का यह डायलॉग तो याद होगा आपको। 20 साल पहले आई सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की यह फिल्म आज भी लोगों के दिलो-दिमाग में ताजा हैं। 2001 में आई यह फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित हुई कि उस समय सबसे ज्यादा कमाई करके इतिहास रच दिया था। वहीं, खबरों की मानें तो यही रोमांच एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलने वाला है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, दो दशकों के बाद इस फिल्म का सीक्वल बनाने की दिशा में निर्माताओं ने कदम बढ़ा दिए हैं और शुरुआती स्तर का काम शुरू हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुरानी हिट फिल्म को ध्यान में रखकर ही अगले पार्ट का प्लॉट और कहानी सोची जा रही है।

Tara-Sakeena's Story To Continue In Gadar Sequel?
गदर के निर्माताओं ने फिल्म की कहानी पर फैसला किया है और फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल और अमीषा पटेल अभी भी कहानी का हिस्सा होंगे, लेकिन इस बार निर्देशक के बेटे उत्कर्ष, जिन्होंने फिल्म में उनके बेटे जीते की भूमिका निभाई है, एक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 2018 में उत्कर्ष फिल्म 'जीनियस' से बॉलीवुड में कर चुके हैं।

Amid outrage over Tanishq ad, RW brings up anti-Gadar protests because of  sindoor
फिल्म निर्माता अनिल शर्मा का कहना है कि वह सही समय पर खबर की पुष्टि करेंगे। उन्होंने कहा- एक सीक्वल के बारे में बात चल रही है, लेकिन मैं आधिकारिक तौर पर सही समय पर इसकी पुष्टि और घोषणा करूंगा। फिलहाल, चीजें शुरुआती स्तर पर हैं। आपको बता दें कि अमीषा को फिल्म में सकीना का रोल काफी मुश्किलों से मिला था। बताया जाता है कि एक्ट्रेस तब बॉलीवुड में नई थीं। साथ ही वो अमेरिका से आई थीं। इस वजह से सकीना के किरदार में फिट होना उनके लिए थोड़ा मुश्किल था। उन्हें इस रोल के लिए 12 घंटे तक ऑडिशन दिया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios