Asianet News Hindi

सबको हंसाने आ रही अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की हिट जोड़ी, स्क्रीन पर फिर देखने मिलेगी 'हेराफेरी'

कई हिट कॉमेडी फिल्मों के डायरेक्टर प्रियदर्शन ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। वे एक बार फिर से अपने पसंदीदा एक्टर अक्षय कुमार के साथ मिलकर दर्शकों को हंसाने की तैयारी कर रहे हैं।प्रियदर्शन ने अक्षय के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा- एक लंबे ब्रेक के बाद हम अपनी अगली फिल्म के बारे में बातचीत कर रहे हैं। 

director priyadarshan to work with akshay kumar for his upcoming comedy film here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 5, 2021, 3:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कई हिट कॉमेडी फिल्मों के डायरेक्टर प्रियदर्शन (Priyadarshan) ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। प्रियदर्शन एक बार फिर से अपने पसंदीदा एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मिलकर दर्शकों को हंसाने की तैयारी कर रहे हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी और इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होने वाली है। प्रियदर्शन ने बताया कि वे इसी साल अक्षय के साथ फिल्म शुरू करने वाले थे लेकिन कोरोना की वजह प्लान फेल हो गया। प्रियदर्शन ने अक्षय के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा- एक लंबे ब्रेक के बाद हम अपनी अगली फिल्म के बारे में बातचीत कर रहे हैं। मुझे अक्षय कुमार के साथ ऐसी बातचीत करने में मचा आ रहा है।


जोड़ी ने दी कई हिट फिल्में
बता दें कि प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ कई हिट फिल्में दी हैं। दोनों की जोड़ी ने हेरा फेर सीरीज, गरम मसाला, भूल भुलैया और खट्टा मीठा जैसी कॉमेडी फिल्में बनाई है। प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा 2 इसी महीने की 23 जुलाई को रिलीज ओटीटी पर होने वाली है। फिल्म में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी मीजान जाफरी, प्रणिता सुभाष, जॉनी लीवर, राजपाल यादव नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि हंगामा 2 एक सीक्वल नहीं है बल्कि रीमेक है। 


अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' हो सकता है इसी साल 15 अगस्त को रिलीज हो। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। इसके अलावा अक्षय की फिल्म बेल बॉटम 27 जुलाई को रिलीज होगी। उन्होंने भूमि पेडनेकर के साथ रक्षा बंधन की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसके अलावा वे अतरंगी रे, बच्चन पांडे, राम सेतु, पृथ्वीराज जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios