Asianet News HindiAsianet News Hindi

खास मौके पर होगा शाहरुख खान की 250 Cr की पठान की टीजर रिलीज, इसी दिन YRF करेगा एक और धमाका भी

शाहरुख खान 2 नवंबर को 57 साल के हो जाएंगे। उनके जन्मदिन के मौके पर यशराज फिल्म्स फिल्म पठान की टीजर रिलीज करने की प्लानिंग कर रही है। सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म के टीजर को रिलीज करने सारी तैयारियां हो चुकी है। इसके साथ ही एक और धमाका भी किया जाएगा।

double celebration on shahrukh khan birthday pathaan teaser launch also re release dilwale dulhania le jayenge KPJ
Author
First Published Oct 30, 2022, 3:01 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के जन्मदिन यानी 2 नवंबर को धमाल होने वाला है। एक तरफ यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म पठान (Pathaan) का टीजर रिलीज किया जाएगा, वहीं, इसके साथ ही एक ऐसा धमाका भी होने वाला है, जिसे सुनकर फैन्स खुशी से झूम उठेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख की फिल्म पठान के टीजर और ट्रेलर का फैन्स लंब समय से इंतजार कर रहे है। प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की ये फिल्म जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आदित्य ने SRK के बर्थडे पर फिल्म पठान का टीजर रिलीज करने की खास प्लानिंग कर रखी है। वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो टीजर रिलीज के साथ शाहरुख की फिल्म दिलावाले दुल्हनियां ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge) भी देश के कुछ सिनेमाघरों में इस मौके पर रिलीज की जाएगी। फैन्स को यशराज की तरफ से डबल सरप्राइज मिलने वाला है। 


5 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान
शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस साल यानी 2022 में भी उनकी फिल्म कोई रिलीज नहीं हुई। इस साल के अभी 2 महीने और बचे है और इनमें भी उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं होगी। रिपोर्ट्स की मानें उनकी फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में है। फिल्म में जॉन का निगेटिव रोल देखने को मिलेगा। खबरों की मानें तो 2 नवंबर को फिल्म पठान का यो टीजर किया जाएगा उसमें एक्शन-थ्रिलर के साथ कुछ डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे। वहीं, गाने की एकाध लाइन भी सुनने को मिल सकती है। मेकर्स इसकी रिलीज को लेकर जबरदस्त तैयारी कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्ट सिद्धार्थ आनंद हैं। आपको बता दें कि फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे। 


8 शहरों में रिलीज की जाएगी DDLJ
शाहरुख खान के बर्थडे को खास बनाने के लिए यशराज फिल्म्स ने दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे को दोबारा रिलीज करने का प्लान किया है। ये फिल्म 8 शहर मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, कानपुर, अहमदाबाद, लखनऊ,  पुणे और सूरत में रिलीज की जाएगी। फिल्म की टिकिट प्राइज भी बहुत ही नॉमिनल रखी गई है। इसके टिकिट 100 से 112 रुपए में उपलब्ध रहेंगे। आपको बता दें कि डीडीएलजे 27 साल पहले 20 अक्टूबर 1995 में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। फिल्म ने रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया था। बता दें कि 4 करोड़ के बजट में इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 103 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 

 

ये भी पढ़ें
आंखों में सूरमा लगा हैलोविन पार्टी में आर्यन खान, PHOTOS में देखें जाह्नवी-सारा में कौन दिखा SEXY

जितने BOX OFFICE पर राम सेतु ने नहीं कमाए, उससे ज्यादा तो अक्षय कुमार ने वसूली फीस, इनको मिले इतने

30 दिन में 300 Cr की 8 फिल्में BOX OFFICE पर मचाएंगी बवाल, इनमें सलमान-SRK-अक्षय की 1 भी मूवी नहीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios