Asianet News Hindi

20 साल पहले ऐसी दिखती थीं Smriti Irani और उनके पति, BFF एकता कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, किया विश

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी की शादी की आज सालगिरह है। उनकी शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में इस मौके पर टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपनी दोस्त स्मृति ईरानी की मैरिज एनिवर्सरी पर स्पेशल तरीके से बधाई दी है। एकता और स्मृति ईरानी की दोस्ती तो जगजाहिर है। 

Ekta Kapoor Shared Throwback Photo of Smriti Irani With her husband zubin irani And gives best Wishes on her Wedding Anniversry KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 16, 2021, 4:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी की शादी की आज सालगिरह है। उनकी शादी को 20 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में इस मौके पर टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपनी दोस्त स्मृति ईरानी की मैरिज एनिवर्सरी पर स्पेशल तरीके से बधाई दी है। एकता और स्मृति ईरानी की दोस्ती तो जगजाहिर है। दोनों के बीच दोस्ती तब हुई जब स्मृति टीवी शो 'सास भी कभी बहू थी' में काम करती थीं। तभी दोनों के बीच में काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग हो गई थी, जो कि आज भी बरकरार है। इसी बीच स्मृति की एनिवर्सरी के मौके पर एकता कपूर ने 20 साल पुरानी फोटो शेयर की है। 

20 साल पुरानी फोटो शेयर कर स्मृति ईरानी को किया विश 

दरअसल, एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी की एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है। इस फोटो के साथ ही एकता ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी लव बर्ड्स'। एक्टिंग की दुनिया से लेकर सियासत के गलियारों तक अपना नाम बनाने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। स्मृति और जुबिन ईरानी ने साल 2001 में शादी की थी। स्मृति और जुबिन के दो बच्चे हैं। जुबिन की यह दूसरी शादी है। जुबिन की पहली पत्नी का नाम मोना ईरानी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

साल 2000 में रखा टीवी की दुनिया में कदम

बता दें कि साल 2000 में स्मृति ईरानी ने सीरियल 'आतिश' और 'हम हैं कल आज और कल' से छोटे पर्दे पर एंट्री की थी, लेकिन स्मृति को असली पहचान एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी'  से ही मिली थी। लंबे समय तक चले इस शो के जरिए स्मृति घर-घर में एक जाना-पहचाना चेहरा बन गईं।

वहीं, एकता ने टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड पर भी अच्छी खासी पकड़ बनाई है। इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी खूब धमाल मचा रही हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios