Asianet News HindiAsianet News Hindi

थाईलैंड की बुजुर्ग महिला पर दिखी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की दीवानगी, आलिया भट्ट ने फोटो शेयर कर लिखा- शुक्रिया

आलिया भट्ट ने थाईलैंड की एक बुजुर्ग महिला की फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें उसने उनके गंगूबाई काठियावाड़ी के रोल को कॉपी किया है। आलिया ने इस प्यार के ;लिए थाईलैंड वालों को शुक्रिया कहा है।।

Elderly woman won Alia Bhatt's heart by copying Gangubai Kathiawadi, the actress said thank you
Author
Mumbai, First Published May 14, 2022, 4:09 PM IST

मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को रिलीज हुए लगभग ढाई महीने का वक्त बीच चुका है। लेकिन अब भी दर्शकों, खासकर आलिया भट्ट के फैन्स पर इसका जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म के बाद आलिया के फैन्स के बीच सफ़ेद साड़ी, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी, होंठों पर लिपस्टिक और हैंड बैक लेकर गंगूबाई की स्टाइल में पोज देने की एक होड़ सी लग गई है। इसी लुक को कॉपी किया थाईलैंड की एक बुजुर्ग महिला ने, जिसकी फोटो आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। आलिया ने फोटो के साथ लिखा है, "थाईलैंड से ढेर सारा प्यार मिल रहा है। शुक्रिया।"

Elderly woman won Alia Bhatt's heart by copying Gangubai Kathiawadi, the actress said thank you

25 फ़रवरी को रिलीज हुई थी फिल्म

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फ़रवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें आलिया के काम की खूब सराहना हुई थी। फिल्म ने न केवल दर्शकों का दिल जीता था, बल्कि क्रिटिक्स की ओर से भी खूब वाहवाही लूटी थी। एस. हुसैन जैदी की किताब 'द माफिया क्वीन ऑफ़ मुंबई' पर बेस्ड इस फिल्म की कहानी गंगा हरजीवन दास की लाइफ पर बेस्ड थी, जो गुजरात के काठियावाड़ की रहने वाली सीधी सादी लड़की थी, लेकिन अपने प्रेमी रमणीक लाल द्वारा बेवफाई करने और धोखा देने के चलते मुंबई के कमाठीपुरा में संचालित वेश्यावृत्ति में फंसने के बाद गंगू बन जाती है। हालांकि, यहां गंगू वेश्याओं और उनके बच्चों के अधिकार की लड़ाई लड़ती है और सबकी चहेती बन जाती है। फिल्म में अजय देवगन ने डॉन रहीम लाला का रोल निभाया था, जो करीम लाला से प्रेरित था, जिसे गंगुबाई अपना भाई बना लेती है। इसके अलावा विजय राज, सीमा पाहवा, शांतनु माहेश्वरी और जिम सर्भ की भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका थी।

बॉक्स ऑफिस पर की थी 129 करोड़ की कमाई

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इसने पहले दिन दिन 10.50 करोड़ रुपए कमाए थे। यह अब तक कि इस साल की 5वीं बेस्ट ओपनर फिल्म है। लाइफटाइम कलेक्शन देखें तो यह इस साल की अब तक की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वली फिल्म है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 129 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 

नेटफ्लिक्स पर भी मचा रही धमाल

'गंगूबाई काठियावाड़ी' बुक्स ऑफिस पर दर्शकों को लुभाने के बाद अब नेटफ्लिक्स पर धमाल मचा रही है। OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्म की स्ट्रीमिंग 26 अप्रैल से शुरू हुई और एक सप्ताह के भीतर यह यहां ग्लोबली सबसे बेहतर महिला प्रधान फिल्मों की सूची में प्रथम स्थान पर आ गई। व्यू के लिहाज से देखें तो महज 13 दिनों में इसे 22.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। (पढ़ें पूरी खबर)

और पढ़ें...

22वें जन्मदिन के रोज़ रहस्यमयी हालत में मृत मिली मलयालम एक्ट्रेस, मां बोली- मेरी बेटी को उसके पति ने मार डाला

संजय दत्त को मुंबई में अकेला छोड़ बच्चों संग दुबई क्यों चली गईं उनकी पत्नी मान्यता, एक्टर ने बता दी असली वजह

शाहरुख खान की बेटी के साथ अमिताभ बच्चन के नाती ताज़ा करेंगे बचपन की यादें, सामने आया पहली फिल्म का फर्स्ट लुक

55 साल पुराने दोस्त की अंतिम विदाई में इमोशनल हुए उस्ताद जाकिर हुसैन, उन्हें लपेटे तिरंगे को सीने से लगा लिया

पंडित शिवकुमार शर्मा के अंतिम संस्कार से आई उस्ताद जाकिर हुसैन की ऐसी फोटो कि देखकर नहीं रुक रहे लोगों के आंसू

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios