Asianet News HindiAsianet News Hindi

22वें जन्मदिन के रोज़ रहस्यमयी हालत में मृत मिली मलयालम एक्ट्रेस, मां बोली- मेरी बेटी को उसके पति ने मार डाला

मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस सहाना की रहस्यमयी मौत की खबर सामने आई है। मौत वाले दिन ही उन्होंने अपना 22वां जन्मदिन मलय था। एक्ट्रेस की मां का आरोप है कि बेटी के पति ने ही उसकी हत्या की है।

Malayalam actress Suhana dies under mysterious circumstances, husband accused of murder
Author
Mumbai, First Published May 14, 2022, 2:41 PM IST

मुंबई. मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस और मॉडल सहाना (Sahana) का इंतकाल हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मौत वाले दिन ही 22 साल की हुईं सहाना गुरुवार को केरल के कोझीकोड से लगभग 14 किमी. दूर परम्बिल बाजार स्थित अपने निवास के बाथरूम में रहस्यमयी हालत में मृत पाई गईं। एक्ट्रेस की मां उवेयमा ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया है, बल्कि पति सज्जाद ने उसकी हत्या की है। बताया जा रहा है कि सज्जाद को हिरासत में ले लिया गया है।

क्या कहा सहाना की मां ने?

उवेयमा ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "गुरुवार शाम सहाना ने हमसे संपर्क किया था। उस दिन उसका 22वां जन्मदिन था। उसने कहा था कि वह जन्मदिन मनाने घर आने वाली है। वह बहुत खुश थी। मुझे नहीं लगता कि वह ख़ुदकुशी कर सकती है।"

फोन पर बात करते रोती थी बेटी

बकौल उवेयमा, "मेरी बेटी हमेशा यह शिकायत करते हुए रोती थी कि ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। पति शराब पीकर उत्पात मचाता है। उसके पैरेंट्स और बहन भी प्रताड़ित करते हैं। उसके बाद मैंने उसे अलग घर में रहने की सलाह दी थी। मेरी बेटी ने यहां तक कहा कि उसके ससुराल वाले उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार कर रहे हैं और उससे पैसे मांग रहे हैं। हमने जो 25 सॉवरेन गोल्ड दिया था, वह यूज हो चुका था।"  सहाना के रिश्तेदारों ने दावा किया है कि सज्जाद की फैमिली ने शादी के दहेज़ में ढेर सारा सोना मांगा था। शादी के बाद भी सज्जाद ने दहेज़ के लिए सहाना के परिवार को प्रताड़ित किया। 

सज्जाद बेरोजगार है

उवेयमा ने आगे दावा किया कि सज्जाद ने सहाना को जान से मारने की धमकी दी थी। क्योंकि उन्होंने एक एडवर्टाइजमेंट से मिला चैक उसे देने से इनकार कर दिया था। करीब डेढ़ साल पहले सहाना ने कोझिकोड निवासी सज्जाद से शादी की थी। जिस वक्त यह शादी हुई, तब सज्जाद क़तर में काम कर रहा था। लेकिन अब वह बेरोजगार है। 

सज्जाद ने खुद को बेगुनाह बताया

दूसरी और सज्जाद ने खुद को बेगुनाह बताते हुए दावा किया है कि सहाना की मौत बाथटब में डूबने से हुई है। कपल के मकान मालिक ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि सज्जाद ने उन्हें मदद के लिए आवाज़ दी और जब वे वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि सहाना उसकी गोद में लेटी हुई है। वजह पूछने पर सज्जाद ने कुछ कोई जवाब नहीं दिया। मकान मालिक के मुताबिक़, वे सहाना को अस्पताल ले और पुलिस को भी इसकी जानकारी दी। 5 मिनट में पुलिस भी वहां पहुंच गई थी।

खुद पर खूब पैसे खर्च करती थीं सहाना

उवेयमा ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में बताया कि सहाना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। शादी के बाद उन्होंने तमिल फिल्मों में भी काम करने लगीं। पहले जब सज्जाद ने क़तर से लौटने से इनकार किया तो सहाना ने ज्यादा पैसे कमाना शुरू कर दिया। वे अपने ऊपर काफी पैसा खर्च भी करती थीं।

और पढ़ें...

संजय दत्त को मुंबई में अकेला छोड़ बच्चों संग दुबई क्यों चली गईं उनकी पत्नी मान्यता, एक्टर ने बता दी असली वजह

शाहरुख खान की बेटी के साथ अमिताभ बच्चन के नाती ताज़ा करेंगे बचपन की यादें, सामने आया पहली फिल्म का फर्स्ट लुक

55 साल पुराने दोस्त की अंतिम विदाई में इमोशनल हुए उस्ताद जाकिर हुसैन, उन्हें लपेटे तिरंगे को सीने से लगा लिया

पंडित शिवकुमार शर्मा के अंतिम संस्कार से आई उस्ताद जाकिर हुसैन की ऐसी फोटो कि देखकर नहीं रुक रहे लोगों के आंसू

Shivkumar Sharma : जब बॉलीवुड के इस महान संगीतकार की जेब में बचा था सिर्फ एक आना, खाने के लिए भी कुछ नहीं था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios