Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ajay Devgn की वेब सीरिज से डिजीटल डेब्यू कर रही धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की लाडली, इस रोल में दिखेगी

लंबे समय से फिल्मों से दूर धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल एक बार फिर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है। वे अजय देवगन की अपकमिंग वेब सीरीज रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस से डेब्यू करेंगी ये अपकमिंग सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर (Luther) का हिंदी रीमेक है। 

esha deol making digital debut with ajay devgan web series rudra
Author
Mumbai, First Published Jul 8, 2021, 9:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लंबे समय से फिल्मों से दूर धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) एक बार फिर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है। खबरों की मानें को ईशा डिजीटल डेब्यू करने जा रही है। वे अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग वेब सीरीज रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस से डेब्यू करेंगी। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है। ईशा ने ट्वीट कर लिखा- रुद्र मेरी पहली वेब सीरीज है और वो भी इतने शानदार एक्टर अजय देवगन के साथ, जो कि फिल्मों में मेरे को-स्टार रह चुके हैं। बता दें कि अजय देवगन की अपकमिंग सीरीज ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज लूथर (Luther) का हिंदी रीमेक है। रिपोर्ट की मानें तो 'रुद्र' की कहानी को मेट्रो शहर और इंडियन स्टाइल के हिसाब से बनाया गया है। यह सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।


चर्चा में अजय की वेब सीरिज
बता दें कि जब से अजय देवगन अपनी इस वेब सीरीज की घोषणा की है तभी यह चर्चा में बनी हुई है। इन दिनों सीरीज से जुड़ी कोई न कोई अपडेट सामने आ है। अब सीरीज ईशा की वजह से खबरों में हैं। बॉलीवुड से लगभग गायब हो चुकीं ईशा इस सीरीज से एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करने जा रही हैं। 


बेहद खुश है ईशा
एक्टिंग की दुनिया में वापसी को लेकर ईशा बेहद खुश हैं। एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा- मैं इस सीरीज से जुड़कर बेहद खुश हूं। मैं किसी ऐसे ही प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहती थी, जिससे मुझे बतौर एक्टर कुछ नया करने का मौका मिले। लंबे समय बाद अजय देवगन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios