Asianet News Hindi

फरहान अख्तर की 'तूफान' पर लव जिहाद के आरोप, एक बोला- इसने CAA का विरोध किया अब इसकी फिल्म आंधी में उड़ा दो

फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'तूफान' विवादों में घिर गई है। सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग जोर पकड़ती जा रही है। यहां तक सोशल मीडिया पर #BoycottToofaan ट्रेंड हो रहा है। कुछ ट्विटर यूजर्स का कहना है कि फिल्म में लव जिहाद को दिखाया गया है। फिल्म में फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं।

Farhan Akhtar Movie Toofan Controversy kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 10, 2021, 3:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'तूफान' विवादों में घिर गई है। सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग जोर पकड़ती जा रही है। यहां तक सोशल मीडिया पर #BoycottToofaan ट्रेंड हो रहा है। कुछ ट्विटर यूजर्स का कहना है कि फिल्म में लव जिहाद को दिखाया गया है। फिल्म में फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं। फिल्म में फरहान अख्तर के किरदार का नाम अजीज अली है, जबकि मृणाल ठाकुर पूजा शाह का किरदार निभा रही हैं। पूजा को अजीज से प्यार हो जाता है, जिसे लेकर लोग आपत्ति जता रहे हैं। 

 

एक यूजर ने लिखा- तूफान मूवी हमारे कल्चर के खिलाफ है। हम इसका विरोध करेंगे। वहीं एक और शख्स ने कहा कि याद करो ये वही फरहान अख्तर है, जिसने CAA का विरोध किया था। अब हमारा समय है, इसकी तूफान को आंधी में उड़ा दो। एक अन्य यूजर ने कहा- हिंदू बहुल देश में वेब सीरीज, मूवी, सोशल मीडिया आदि माध्यमों से हिंदू धर्म, हिंदू देवी-देवताओं और हिंदू रीति-रिवाजों का अपमान लगातार हो रहा है। इन मुद्दों को रोकने का एकमात्र उपाय हिंदुओं की एकता है, इसलिए समर्थन करें।

 

फरहान अख्तर की फिल्म 16 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होनी है। फिल्म की शूटिंग दक्षिण मुंबई के नागपाड़ा में हुई है। फिल्म का डायरेक्शन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है और इसकी स्क्रिप्ट अंजुम राजाबाली और विजय मौर्य ने लिखी है। फिल्म में डोंगरी की सड़कों के अजीज अली उर्फ अज्जू भाई नाम के एक गुंडे की कहानी दिखाई गई है, जिसे एक डॉक्टर लड़की से प्यार हो जाता है। लड़की हिंदू है, इसलिए लोगों का आरोप है कि फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा देती है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios