Asianet News HindiAsianet News Hindi

Farhan Akhtar Wedding: अब मार्च में कोर्ट मैरिज और अप्रैल में ग्रैंड वेडिंग, फाइनल हुआ वेन्यू भी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। अब सबकी नजर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी पर टिकी है। दोनों की शादी के चर्चे अब जोरों पर हैं। इनकी वेडिंग डेट को लेकर भी ताजा अपडेट सामने आ गए हैं। 

farhan akhtar shibani dandekar big fate wedding in april after court marriage in march as per reports KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 31, 2022, 12:49 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक के बाद एक सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) ने गोवा में मलयाली और बंगाली रीति-रिवाज से शादी की। अब सबकी नजर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी पर टिकी है। दोनों की शादी के चर्चे अब जोरों पर हैं। आए दिन दोनों की शादी को लेकर नई अपडेट्स सामने आती रहती है। हाल ही में खबर आई थीं कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। अब इनकी वेडिंग डेट को लेकर भी ताजा अपडेट सामने आ गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल मार्च में कोर्ट मैरिज करेगा। कोर्ट मैरिज के बाद दोनों अप्रैल में धूमधाम से शादी करेंगे। पहले दोनों फरवरी में ही कोर्ट मैरिज करने वाले थे। हालांकि, अभी तक फरहान और शिबानी की ओर से शादी को लेकर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।


लंबे समय से कर रहे डेट
आपको बता दें कि फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर एक-दूसरे को लंबे समय डेट कर रहे हैं। कुछ समय तक सबसे छुपाने के बाद दोनों ने साल 2018 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। दोनों की शादी को लेकर कई अफवाह भी उड़ चुकी है। खबरों की मानें तो दोनों कोर्ट मैरिज करने के बाद ग्रैंड वेडिंग की तैयारी में है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी को लेकर वेडिंग ड्रेसेस और वेन्यू तक फाइनल हो गया है। खबरें तो ये भी कि उनकी शादी में इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स शामिल होंगे। आपको बता दें कि फरहान की ये दूसरी और शिबानी की पहली शादी होगी। फरहान ने 


2 बेटियों के पिता है फरहान अख्तर
आपको बता दें कि फरहान अख्तर पत्नी अधुना से अलग हो चुके हैं। दोनों की 2000 में शादी हुई थी और ये 17 साल चली। 2017 में दोनों ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था। दोनों ने अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट में लिखा था- मैं और अधुना आपसी रजामंदी से अलग हो रहे हैं। हमारे बच्चे हमारी प्रायोरिटी रहेंगे। उनकी देख-रेख हम करते रहेंगे। मैं नहीं चाहता कि बेवजह की अटकलों में उन्हें घसीटा जाए। हम यह चाहेंगे कि इस वक्त हमें पूरी प्राइवेसी दी जाए। दोनों की मुलाकात 'दिल चाहता है' के सेट पर हुई थी। अधुना फरहान से छह साल बड़ी हैं। तीन साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी की थी। इनकी दो बेटियां शाक्या और अकीरा हैं।


2001 में शुरू हुआ फरहान का करियर
फरहान अख्तर ने साल 2001 में फिल्म दिल चाहता है से बतौर निर्देशक बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, उनका एक्टिंग डेब्यू फिल्म रॉक ऑन (2008) से हुआ था। एक्टर और डायरेक्टर होने के साथ फरहान सिंगर भी हैं। उन्होंने तकरीबन 20 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान आखिरी बार फिल्म तूफान (Toofaan) में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर और परेश रावल अथे। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। अब वे कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा को एक फिल्म बना है जी ले जरा। हालांकि, अब प्रियंका इस फिल्म से अलग हो गई है। मेकर्स नई एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। 

 

ये भी पढ़ें
Amrita Arora Birthday: अपनी ही सहेली के पति पर हार बैठी थी दिल, बर्बाद कर दी दोस्त की शादीशुदा जिंदगी

Mouni Roy ने पैरों की छाप लगाते हुए ससुराल में किया गृह प्रवेश, पति के साथ अंगूठी ढूंढती दिखी TV की नागिन

Bigg Boss 15 Finale: Tejasswi Prakash के विनर बनने से नाराज फैन्स, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ बायकॉट

मॉडलिंग डेज में ऐसी दिखती थी Tejasswi Prakash, जानें इंजीनियर से हीरोइन बनने की कहानी, विवादों में भी रही

Preity Zinta Birthday: पति को नहीं आती हिंदी तो Salman ने सिखा दी गाली, अब पत्नी को ये कह कर बुलाते हैं जीन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios