Asianet News Hindi

नाती-पोतों और बेटी-बेटों के साथ एक फ्रेम में नजर आए सलीम खान, सलमान के पापा की 1 चीज ने खींचा ध्यान

सलमान खान ने फादर्स डे पर फैमिली फोटो शेयर की। इस फोटो में सलमान के पापा सलीम खान अपने नाती-पोतों और बेटी-बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं। सलमान द्वारा शेयर फोटो में एक चीज जिसने सबका ध्यान खींचा, वो था सलीम खान का फोन। ट्विटर पर इस पोस्ट पर कई कॉमेंट्स आए हैं।

fathers day 2021 salman khan poses with papa salim khan and arjun kapoor share photo with sisters KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 21, 2021, 4:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में इस साल 20 जून को फादर्स डे (Father's Day) धूमधाम से मनाया गया। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने इसे अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया। वहीं, सलमान खान (Salman Khan) ने फादर्स डे पर फैमिली फोटो शेयर की। इस फोटो में सलमान के पापा सलीम खान (Salim Khan) अपने नाती-पोतों और बेटी-बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में सलीम खान जहां सोफे पर ठाठ से बैठे हैं तो उनके पीछे सलमान खान, सोहेल खान, अलवीरा और अरबाज खान खड़े नजर आ रहे हैं। एक अन्य फोटो में सलीम खान के नाती-पोते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान मिस है। 


सलमान द्वारा शेयर फोटो में एक चीज जिसने सबका ध्यान खींचा, वो था सलीम खान का फोन। ज्यादातर लोगों को यह की-पैड वाला फोन लग रहा है। ट्विटर पर सलमान के इस पोस्ट पर कई कॉमेंट्स आए हैं। लोगों ने हैरानी जताई है कि सलीम खान की-पैड वाला फोन यूज करते हैं। वहीं कुछ लोगों को यह एसी रिमोट लग रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सलीम साहब अब भी बटन वाला फोन इस्तेमाल करते हैं। एक ने लिखा- सलीम साहब अभी तक कीपैड मोबाइल यूज करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


अर्जुन कपूर ने भी फादर्स डे के मौके पर फैमिली फोटोज शेयर कीं। इसमें वे अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और पापा बोनी कपूर के साथ दिख रहे हैं। अर्जुन ने लिखा- पिता, बेटियां और बेटा। हमारा फादर्स डे डिनर। मुस्कुराहट सभी पसंद करते हैं लेकिन आज यह कुछ ज्यादा ही मीठी लगी। 


ट्विंकल खन्ना पति अक्षय कुमार और बेटी नितारा की फोटो शेयर कर लिखा- वह उसकी दीवार है। वह उनको पकड़कर खड़े होना सीख रही है। सुरक्षा के अंदर वो दीवार से ईंट हटाती है और दुनिया की ओर झांकती है। वो उसका इंतजार करते हैं कि कब ऊपर पहुंचकर अपनी खुद की दीवार बनाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


करन जौहर ने बच्चों के साथ फोटो शेयर कर लिखा- पिता बनकर धन्य हो गया। मैं उन्हें इंसान के रूप में बड़ा करना चाहता हूं और कभी भी उन्हें जेंडर के आधार पर स्टीरियोटाइप नहीं करना चाहता। हम ऐसी दुनिया में हैं जहां सोच-समझकर बच्चों को पाने की जरूरत है और मैं ऐसा ही पिता बनना चाहता हूं। 

बेटी को मिस किया शाहरुख खान ने
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने पिता के साथ फोटो शेयर की। इस फोटो को री-शेयर करते शाहरुख खान ने बताया कि वह बेटी को मिस कर रहे हैं। उन्होंने लिखा- मिस यू बेबी। तुम्हें इतना ज्यादा याद कर रहा हूं कि इमोजी इस्तेमाल करने लगा हूं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios