Freddy के लिए कार्तिक आर्यन की फीस सुन चकरा जाएगा माथा, इन स्टार्स के हाथ लगी बस इतनी ही रकम

| Dec 02 2022, 04:06 PM IST

Freddy के लिए कार्तिक आर्यन की फीस सुन चकरा जाएगा माथा, इन स्टार्स के हाथ लगी बस इतनी ही रकम

सार

कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म फ्रेडी शुक्रवार 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई। फिल्म की रिलीज के साथ स्टारकास्ट की फीस की जानकारी भी वायरल हो रही है। बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर शशांक घोष हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म फ्रेडी (Freddy) शुक्रवार को रिलीज हुई। डायरेक्टर शशांक घोष ने फिल्म को सिनमेघरों में रिलीज करने के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया। फिल्म में कार्तिक के साथ अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) लीड रोल में है। परवेज शेख द्वारा लिखी ये फिल्म सस्पेंस, थ्रिलर और मर्डर मिस्ट्री से भरी पड़ी है। फ्रेडी की कहानी कार्तिक के कैरेक्टर डॉ. फ्रेडी गिनवाला के बारे में है, जो एक शर्मीला डेंटिस्ट है और रात में हत्यारा बन जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को करीब 70 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है। फिल्म की रिलीज के साथ इसमें काम करने वाली स्टारकास्ट की फीस की जानकारी भी सामने आई है। आपको बता दें कि फिल्म में काम करने के लिए कार्तिक ने सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है। 


कार्तिक आर्यन ने चार्ज किए इतने करोड़
मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में काम करने के लिए कार्तिक आर्यन ने 7 करोड़ रुपए फीस ली है। बता दें कि फिल्म में कार्तिक ने जो किरदार निभाया है, ऐसे रोल में उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया। फिल्म में उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं, फिल्म में अलाया एफ ने कैनाज ईरानी का किरदार निभाया है। अलाया को फिल्म में काम करने के लिए डेढ़ करोड़ रुपए फीस दी गई है। आपको बता दें कि अलाया बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं। अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु में काम करने वाली जेनिफर पिकिनाटो भी फ्रेडी में नजर आ रही है। इस फिल्म में काम करने लिए उनको 35 लाख रुपए फीस मिली है। फिल्म में तृप्ती अग्रवाल भी नजर आ रही है। उन्हें 25 लाख रुपए फीस मिली है। 

Subscribe to get breaking news alerts


हिट रही थी कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2
आपको बता दें कि साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए शानदार रहा। इस साल आई उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचाया। 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 266.88 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा अडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा, राजपाल यादव, अश्विनी केलस्कर लीड रोल में थे।


- बात कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म शहजादा और सत्यप्रेम की कथा है। फिलहाल, वे इन दोनों ही फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। ये दोनों ही फिल्में 2023 में रिलीज होगी। शहजादा में उनके साथ कृति सेनन है और सत्यप्रेम की कथा में कियारा अडवाणी हैं। 

 

ये भी पढ़ें
39 Years Of Coolie: एक डर की वजह से मेकर्स को बदलना पड़ा था क्लाइमैक्स, जानें क्या थी असल एंडिंग

सलमान खान का नाम लिए बिना पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लिखा- तुम कायर हो, कुछ देर बाद डिलीट कर दी पोस्ट

फिल्मों में इन 10 CELEBS के पहने कपड़ों की कीमत उड़ा देगी होश, पर इनकी ड्रेस की लागत के आगे सब फेल

रुपए-पैसों के मामले में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस में से कौन है किस पर भारी, यहां जानें सबकुछ