Asianet News Hindi

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद भी प्रोड्यूसर Ramesh Taurani को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

देशभर में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। हालांकि, सरकार की तरफ से वैक्सीनेशन का काम किया जा रहा है। कार्तिक आर्यन और आमिर खान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब खबर है कि फिल्म निर्माता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद को कोरोना होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है। उन्होंने पोस्ट के जरिए बताया कि वे कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले चुके हैं।

film producer ramesh taurani covid positive after taking corona vaccination here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 24, 2021, 5:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म निर्माता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद को कोरोना होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है। उन्होंने पोस्ट के जरिए बताया कि वे कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले चुके हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- जांच के बाद मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं और इसकी सूचना मैंने बीएमसी को दे दी है। मैं सभी बातों का पूरी तरह से पालन कर रहा हूं और ठीक होने के लिए दवाइयां ले रहा हूं। यदि आप पिछले 2 सप्ताह में मुझसे मिले है तो कृपया अपना जांच करवा लें। मैंने अपनी पहली वैक्सीन खुराक ली है। जल्द ही इससे ठीक होने की उम्मीद है। कृपया मास्क पहनें और सुरक्षित रहें। 


आपको बता दें कि कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना संक्रामित हो चुके हैं। हाल ही में आमिर खान को कोरोना होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर रखा है। वहीं, कार्तिक आर्यन के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। इससे पहले रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, वरुण धवन, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, किरण कुमार, कनिका कपूर, जोया मोरानी और मोहिना सिंह जैसे सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि इनमें से ज्यादातर लोग कोरोना को हराकर वापस स्वस्थ हो चुके हैं।


आमिर के साथ 7 कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव
महाराष्ट्र में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले आमिर खान के साथ काम करने वाले 7 कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें उनके सुरक्षाकर्मी, ड्राइवर और घर में काम करनेवाले नौकर भी शामिल थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह इसी साल के आखिर में रिलीज होगी। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर हैं। यह फिल्म हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios