Asianet News Hindi

कोरोना ने ली Vidhu Vinod Chopra के बड़े भाई की जान, पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में थे भर्ती

बॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आई है। बुधवार को जहां वेटरन एक्टर दिलीप कुमार ने दुनिया को अलविदा कहा वहीं खबर है कि फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा के बड़े भाई वीर चोपड़ा का भी निधन हो गया है। वे कोरोना संक्रामित थे।

filmmaker vidhu vinod chopra elder brother vir chopra passes away due to covid
Author
Mumbai, First Published Jul 8, 2021, 11:47 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड से एक और बुरी खबर सामने आई है। बुधवार को जहां वेटरन एक्टर दिलीप कुमार ने दुनिया को अलविदा कहा वहीं खबर है कि फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) के बड़े भाई वीर चोपड़ा (Vir Chopra) का भी निधन हो गया है। वे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती थे। वीर चोपड़ा कुछ वक्त से बीमार थे। उन्होंने भाई के साथ मिलकर मुन्ना भाई एमबीबीएस, ब्रोकन हॉर्सेज, लगे रहो मुन्ना भाई और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों में काम किया था।


मालदीव में हुए थे कोरोना संक्रामित
रिपोर्ट्स की मानें तो वीर चोपड़ा का निधन 5 जुलाई को हुआ था। मालदीव में रहने के दौरान वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इसी के 2 दिन बाद वो मुंबई आए और उन्हें 21 दिनों के लिए एचएन रिलायंस अस्पताल ले भर्ती कराया गया। वीर चोपड़ा को आईसीयू में रखा गया था। हालांकि, डॉक्टर उनकी जान नहीं बचा पाए। 6 जुलाई को उनका अंतिम संस्कार किया गया।


भाई के कई प्रोजेक्ट पर किया था काम
वीर चोपड़ा ने फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा के प्रोजेक्ट्स में स्क्रिप्ट राइटर की भूमिका निभाई।बता दें कि वीर साउंड डिजाइनर नमिता नायक चोपड़ा के पति और एक्टर अभय चोपड़ा के पिता थे। वीर ने फरारी की सवारी, एकलव्य: द रॉयल गार्ड, परिणीता, मिशन कश्मीर, करीब जैसी फिल्मों के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर का काम किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios