Asianet News HindiAsianet News Hindi

52 की उम्र में 'गुलाम' के डायरेक्टर ने की गुपचुप शादी, 23 साल पहले इस वजह से पहली पत्नी ने दिया था तलाक

23 साल पहले 1998 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'गुलाम' के डायरेक्टर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने 52 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रम ने 2020 में ही शादी कर ली थी, लेकिन सालभर तक उन्होंने अपनी शादी की बात सबसे छुपा कर रखी। 

Ghulam film director Vikram Bhatt gets married at age of 52 years
Author
Mumbai, First Published Oct 6, 2021, 7:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 23 साल पहले 1998 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'गुलाम' के डायरेक्टर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ने 52 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रम ने 2020 में ही शादी कर ली थी, लेकिन सालभर तक उन्होंने अपनी शादी की बात सबसे छुपा कर रखी। शादी की बात सिर्फ विक्रम भट्ट के बेहद करीबी लोगों को ही पता थी। बता दें कि विक्रम भट्ट ने पिछले साल गुपचुप तरीके से श्वेतांबरी सोनी से शादी की थी। बुधवार को पत्नी के दूसरे बर्थडे पर उन्होंने श्वेतांबरी को विश करते हुए एक पोस्ट शेयर की है। 

Ghulam film director Vikram Bhatt gets married at age of 52 years

विक्रम भट्ट ने अपनी पोस्ट में लिखा- तुमने मुझे पूरी तरह बदल कर रख दिया है और तुम्हीं ने मुझे बताया है कि आखिर लाइफ होती क्या है। केवल आप ऐसी हो, जिसने मेरा दिल चुराया। मैं वो सब करना चाहता हूं, जो मैं सिर्फ आपको दिखाने के लिए कर सकता हूं। जन्मदिन मुबारक हो माय लव। बता दें कि श्वेतांबरी मुंबई में ट्रिनिटी आर्ट गैलरी से जुड़ी हैं। 

बता दें कि विक्रम भट्ट ने हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' डायरेक्ट की थी। यह फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। विक्रम भट्ट की सीक्रेट वेडिंग पर महेश भट्ट ने भी रिएक्ट किया है। महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि विक्रम ने पिछले साल सितंबर के महीने में शादी रचाई थी, जब लॉकडाउन लगा हुआ था। उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि बॉस मैं शादी करने जा रहा हूं। 

Ghulam film director Vikram Bhatt gets married at age of 52 years

महेश भट्ट के मुताबिक, विक्रम ने मुझसे कहा कि शादी के लिए इनवाइट किए जाने वाले लोगों की संख्या पर प्रतिबंध है और कोविड के समय आपके हेल्थ रिलेटेड इश्यू को ध्यान में रखते हुए मैं आप पर दवाब नहीं बनाऊंगा कि आप शादी में जरूर पहुंचें। बस इतना कहना चाहूंगा कि हम इसे सीक्रेट रखना चाहते हैं। इस पर मैंने कहा- विक्रम तुम एक बिल्ली की तरह हो, दूध पी रहे हो और आंख बंद करके बैठे हो, यह सोच रहे हो कि कोई देख नहीं रहा है। यह आक्रामक मीडिया का दौर है और ये शादी ज्यादा दिनों तक सीक्रेट नहीं रह सकती। 

Ghulam film director Vikram Bhatt gets married at age of 52 years

इनसे की थी पहली शादी : 
बता दें कि विक्रम भट्ट की पहली शादी उनकी बचपन की दोस्त अदिति से हुई थी। दोनों ने लंबे समय तक डेटिंग के बाद शादी करने का फैसला लिया था। शादी के दो साल बाद इस कपल ने अपने घर में नन्ही परी का स्वागत किया था। विक्रम भट्ट और अदिति ने अपनी बेटी का नाम कृष्णा रखा, जो अब एक फिल्म डायरेक्टर हैं। कहा जाता है कि फिल्म ‘दस्तक’ के दौरान विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन के बीच अफेयर की खबरें आईं, जिसके बाद अदिति ने विक्रम भट्ट से 1998 में तलाक ले लिया था। 

 

ये भी पढ़ें- मोटे-मोटे पैर और बिन मेकअप दिखीं अनुष्का शर्मा, तो स्टूडियो के बाहर इस हाल में नजर आईं करीना कपूर
ये भी पढ़ें- शाहरुख खान को लेकर NCB के सामने आर्यन खान ने यह क्या कह डाला, सबके सामने बताया रिश्तों का कड़वा सच
ये भी पढ़ें- कंधे से उतरते बोल्ड कपड़ों में मलाइका अरोड़ा ने दिए कातिलाना पोज लेकिन लोगों को पसंद नहीं आया स्टाइल

ये भी पढ़ें- रियल लाइफ में राम भक्त थे 'Ramayan'  के रावण, शूटिंग से पहले  उन्हें 1 काम करता देख चौंक जाते थे सभी 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: इस जगह कपड़े बदल रही थी एक कंटेस्टेंट, अचानक अंदर घुस आया ये शख्स, फिर मचा बवाल

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: इस कंटेस्टेंट को मिल रही सबसे ज्यादा फीस, बाकी 12 लोगों को मिल रहे इतने पैसे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios