Asianet News Hindi

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर, नहीं रहे गोविंदा की फिल्म के प्रोड्यूसर, 10 दिन से थी हालत गंभीर

गोविंदा की फिल्म महाराजा के प्रोड्यूसर नारायण दास मखीजा का जयपुर में निधन हो गया। वे 83 साल के थे। उन्हें 10 दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनकी हालत लगातार बिगड़ती गई और मंगलवार को उन्होंने अंतिम सास ली। उनका अंतिम संस्कार बुधवार को जयपुर में ही किया जाएगा। नारायण दास को मुंबई के लोग सेठजी कहकर ही बुलाया करते थे। हमेशा सफेद सफारी सूट में दिखने वाले नारायण को लोग उनके विनम्र लेकिन दृढ़ विचारों के लिए जानते हैं। बता दें कि उन्होंने सनी देओल की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' को भी प्रोड्यूस किया था।

Govinda Film Maharaja Producer Narayan Das Makhija passes away KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 24, 2020, 11:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ये साल यानी 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए अच्छा साबित नहीं हो रहा है। आए दिन किसी न किसी के मौत की खभर सुनने को मिलती है। इंडस्ट्री से जुड़ी एक और बुरी आ रही है। बता दें कि गोविंदा की फिल्म महाराजा के प्रोड्यूसर नारायण दास मखीजा का जयपुर में निधन हो गया। वे 83 साल के थे। उन्हें 10 दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां उनकी हालत लगातार बिगड़ती गई और मंगलवार को उन्होंने अंतिम सास ली। उनका अंतिम संस्कार बुधवार को जयपुर में ही किया जाएगा।


घर में गिरने से लगी थी चोट
जानकारी के मुताबिक वे करीब 10 दिन पहले अपने घर में गिर गए। वृद्धावस्था में लगी उनकी ये चोटें काफी गंभीर बताई गईं थी और अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद से उनकी हालत लगातार बिगड़ती ही गई। जयपुर के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती नारायण दास की हालत सोमवार को ज्यादा बिगड़ गई। डॉक्टरों के मुताबिक उनके अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

 

सेठजी कहकर बुलाते थे सभी
नारायण दास को मुंबई के लोग सेठजी कहकर ही बुलाया करते थे। हमेशा सफेद सफारी सूट में दिखने वाले नारायण को लोग उनके विनम्र लेकिन दृढ़ विचारों के लिए जानते हैं। गोविंदा को लेकर उन्होंने फिल्म महाराजा बनाई, लेकिन इस फिल्म को बनाने का उनका अनुभव इतना खराब रहा कि उनका फिर दोबारा कोई फिल्म बनाने का कभी मन ही नहीं किया। बता दें कि उन्होंने सनी देओल की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' को भी प्रोड्यूस किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios