Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोदी को अपशब्द कहने वाली सिंगर की पिटाई, जानें क्या है इस वायरल फोटो की हकीकत

हार्ड कौर ने एक वीडियो शेयर किया था और इसमें वह भारत से अलग खालिस्तान की असंवैधानिक मांग भी कर रही थीं।

hard Kaur Viral Photos know the truth here
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2019, 1:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ब्रिटेन में रहने वाली पंजाबी रैपर हार्ड कौर की दो फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को लेकर कहा जा रहा है कि 'पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ अपशब्द बोलने पर बीजेपी प्रशंसकों ने उन पर हमला किया है। इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर सूजन और निशान दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, हार्ड कौर ने एक वीडियो शेयर किया था और इसमें वह भारत से अलग खालिस्तान की असंवैधानिक मांग भी कर रही थीं। वीडियो में उन्हें ये कहते हुए देखा गया था,''यह हमारा हक है जिसे लेकर रहेंगे। ये वाला 15 अगस्त सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है और इसलिए 15 अगस्त को हम सभी खालिस्तानी झंडे फहराएंगे।'' इसके अलावा पीएम मोदी और अमित शाह को 'डरपोक' भी कहा था। इसके बाद वे खूब ट्रोल भी हुई थीं और उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज हुआ था। ऐसे में इस वायरल फोटो का सच हम आपको बताते हैं।

करीब 2 साल पुरानी है घटना 

हार्ड कौर की जो दो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वो करीब दो साल पुरानी यानी 2017 की है। लेकिन उन्होंने इन फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 जुलाई, 2019 को शेयर की थी और दावा किया था कि भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री में उनके किसी सहकर्मी ने साल 2017 में उनके साथ हाथापाई की थी। इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट में ये बताने से भी इनकार किया था कि आखिर ऐसा उनके साथ किसने किया था। लेकिन कुछ दिन बाद उन्होंने कथित उत्पीड़न का आरोप अपने सहयोगी आर्टिस्ट एमओ जोशी पर लगाया था। 

हालांकि, बाद में जोशी ने फेसबुक पोस्ट लिखकर हार्ड कौर के आरोपों को गलत ठहराया था। इसके अलावा उन्होंने अपने बचाव में लिखा था कि मुंबई की बांद्रा पुलिस भी इस मामले की जांच कर चकुी है और जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज करने से इनकार कर दिया था।

 

सोशल मीडिया यूजर्स उड़ा रहे मजाक

सोशल मीडिया यूजर्स इन दोनों फोटोज को खूब शेयर कर रहे हैं और मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। एक ने लिखा, "हार्ड कौर जिसने सुबह मोदी और अमित शाह को गालियां दीं और हिन्दुस्तान से पंजाब को अलग करने की बातें बोलीं, शाम होते-होते किसी 'सिरफिरे भक्त' ने उसके चेहरे का नक्शा बदल दिया। ये ग़लत है भाई, हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।"

hard Kaur Viral Photos know the truth here

 

hard Kaur Viral Photos know the truth here

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios