Asianet News Hindi

15 साल बाद एक बार फिर आते ही छा गया हिमेश रेशमिया का 'सुरूर', रॉकस्टार लुक में नजर आया सिंगर

करीब 15 साल के इंतजार के बाद हिमेश रेशमिया एक बार फिर 'सुरूर 2021' लेकर आए हैं। इस नए एल्‍बम का टाइटल ट्रैक शुक्रवार को रिलीज किया गया। हिमेश एक बार फिर टोपी के साथ नजर आ रहे हैं। लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर फैन्‍स के बीच यह गाना धमाल मचा रहा है।

himesh reshammiya surroor 2021 title track out fans get crazy KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 11, 2021, 6:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने 2006 में अपने एल्‍बम 'आप का सुरूर' (Aap Ka Suroor) से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थीं। वे इससे इतने ज्यादा पॉपुलर हुए थे कि लोग उनके दीवाने हो गए थे। करीब 15 साल के इंतजार के बाद हिमेश एक बार फिर 'सुरूर 2021' (Suroor 2021) लेकर आए हैं। इस नए एल्‍बम का टाइटल ट्रैक शुक्रवार को रिलीज किया गया। हिमेश एक बार फिर टोपी के साथ नजर आ रहे हैं। लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर फैन्‍स के बीच यह गाना धमाल मचा रहा है। #HimeshReshammiya ट्रेंड हो रहा है। फैन्‍स यहां तक कह रहे हैं कि कोरोना के ख‍िलाफ सरकार जिस फ्री वैक्‍सीन की बात कर रही थी, वो यही है।


हिमेश रेशमिया का अलग अंदाज
नए गाने में हिमेश के दो अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहे हैं। म्‍यूजिक वीडियो में एक तरफ वे रॉकस्‍टार के रोल में दिख रहे है, जबकि दूसरे में वे सूट-बूट वाले बिजनसमैन के स्टाइल में नजर आ रहे हैं। 7 मिनट 11 सेकंड के इस गाने में हिमेश के साथ उदिति सिंह भी नजर आ रही है। गाने को लिखा और गाया हिमेश ने ही है। सोशल मीडिया पर फैन्स हिमेश की वापसी से काफी खुश है। 


क्रेजी हुए फैन्स
कुछ फैन्स ने ट्विटर पर लिखा कि हिमेश के रॉकस्‍टार स्टाइल को देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए है। एक ने लिखा- सभी तभी तक शांत दिखते हैं, जब तक कि टोपीवाला हिमेश पर्दे पर नहीं आता। जबरदस्‍त म्‍यूजिक। एक अन्‍य ने लिखा- क्‍या गाना है, क्‍या लोकेशन है, सब कुछ जबरदस्‍त। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- सभी को हैप्पी सुरूर डे की बधाई। सभी एक-दूसरे के चेहरे पर खुशी देख रहे हैं, हिमेश भाई ने दुनिया बदलकर रख दी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios