Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म Fighter इस दिन होगी रिलीज, 250 Cr है ऋतिक-दीपिका की मूवी का बजट

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर की रिलीज डेट सामने आ गई है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 2024 को इस मौके पर सिनेमाघरों पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ रुपए है। 
 

hrithik roshan deepika padukone upcoming film fighter will release on 25 january 2024 as per reports KPJ
Author
First Published Oct 28, 2022, 1:23 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर (Fighter) की रिलीज डेट सामने आ गई है। हालांकि, फैन्स को इस फिल्म के अभी और लंबा इंतजार करना पड़ेगा। कुछ मिनट पहले ही ऋतिक ने ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है। उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी #Fighter.बता दें कि वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा एक्शन पैक्ड फिल्म फाइटर रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में ऋतिक-दीपिका इंडियन एयरफोर्स के पायलट के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में अनिल कपूर भी खास रोल करते दिखेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो फाइटर के साथ प्रोड्यूसर बने डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की 250 करोड़ के बजट में बनी ये भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है।  


इसलिए लिया फाइटर को रिपब्लिक डे वीकेंड पर रिलीज करने का फैसला
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक-दीपिका की ये फिल्म इंडियन एयरफोर्स पर बेस्ड है इसलिए मेकर्स ने भारत के सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि देने इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि डायरेक्टर ने इस फिल्म की घोषणा ऋतिक के बर्थडे वाले दिन 10 जनवरी 2021 को की थी। तभी से फैन्स इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि ऋतिक-दीपिका की साथ में ये पहली फिल्म हैं। कहा जा रहा है कि कई मायनों में ये फिल्म भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। आपको बता दें कि एरियल एक्शन फिल्म का मतलब है जिन फिल्मों के सीन्स को आसमान में फिल्माया जाता है। वैसे कुछ फिल्मों में आसमान के सीन के लिए वीएफएक्स (VFX) का भी इस्तेमाल किया जाता है लेकिन कहा जा रहा है कि फाइटर में ये सीन रियल में शूट किए गए हैं। 


पहले भी साथ काम कर चुके है ऋतिक-सिद्धार्थ
250 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म कई मायनों में खास होगी। बता दें कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और ऋतिक रोशन पहले भी दो फिल्में बैंग बैंग और वॉर में साथ काम कर चुके हैं। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। वहीं, इस साल आई ऋतिक की फिल्म विक्रम वेधा खास कमाल नहीं दिखा पाई। 170 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस रिलीज के साथ ही ढेर हो गई। फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान और राधिका आप्टे लीड रोल में थे। 

 

ये भी पढ़ें
BOX OFFICE पर अजय देवगन की 8 फिल्मों का गदर, 2 की कमाई में बन जाए अक्षय कुमार की राम सेतु जैसी 10 मूवी

2022 में सिर्फ 1 फिल्म में नजर आए अभिषेक बच्चन, 10 साल में किया 12 मूवी में काम, इतनी रही FLOP

BOX OFFICE पर अक्षय कुमार के आगे ढेर अजय देवगन, राम सेतु ने थैंक गॉड को दी पटखनी, कमाए इतने करोड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios