Asianet News HindiAsianet News Hindi

रिलीज के साथ ही फीका पड़ा Vikram Vedha का रंग, नहीं चला Box Office पर जादू, दूसरे दिन कमाए बस इतने

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। हालांकि, फिल्म अपनी रिलीज के साथ ही दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला पाई। फिल्म के कलेक्शन के आंकड़ों पर नजर डाले तो इनसे दो दिन में सिर्फ 23 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।

hrithik roshan saif ali khan film vikram vedha box office collection day 2 as per reports KPJ
Author
First Published Oct 2, 2022, 10:10 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. काफी लंबे इंतजार के बाद आखिकार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लेकिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों को देखकर लग रहा है कि मूवी अपना ज्यादा असर दर्शकों पर नहीं दिखा पाई है। फिल्म को मिले पॉजिटिव रिव्यू के बाद भी इसकी कमाई खास नजर नहीं आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का कलेक्शन दूसरे दिन भी खास नहीं रहा। बता दें कि पहले दिन फिल्म ने जहां 10.58 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था वहीं दूसरे दिन इस आंकड़े में थोड़ी सी बढ़ोत्तरी देखने को मिली। मतलब फिल्म ने दूसरे दिन करीब 12.50 करोड़ का बिजनेस किया। दोनों दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने कुल मिलाकर 23 करोड़ कमाए।


इस साउथ फिल्म की रीमेक है विक्रम वेधा
आपको बता दें कि ऋतिक-सैफ की फिल्म विक्रम वेधा इसी नाम से बनी साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी समय से बज बना हुआ था। इतना ही नहीं फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेड भी चला था। इन्हीं सब का फिल्म के कलेक्शन पर मिलाजुला असर देखने को मिला। आपको बता दें कि कईयों ने साउथ वाली विक्रम वेधा को ज्यादा अच्छा बताया तो कुछ का कहना है कि सैफ-ऋतिक वाली बेहतर  है। एक्टिंग को लेकर ऋतिक-सैफ की तुलना साउथ फिल्म के स्टार आर माधवन और विजय सेतुपति से की जा रही है। वहीं, फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि हो सकता है कि फिल्म को रविवार की छुट्टी का फायदा मिले और इसके कलेक्शन में बढ़ोत्ती हो जाए। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 40 करोड़ का आंकड़ा टच कर सकती है।


175 करोड़ के बजट में तैयार हुई है विक्रम वेधा
आपको बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा को 175 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है। वहीं, फिल्म दो दिन के कलेक्शन में अपनी आधी लागत तक भी नहीं पहुंच पाई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि साउथ वाली विक्रम वेधा को करीब 11 करोड़ के बजट में बनाया गया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 


- बात ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की करें तो विक्रम वेधा के बाद वे दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी। यह एक एक्शन-ड्रामा थ्रिलर मूवी है। वहीं, कहा जा रहा है कि ऋतिक यशराज की फिल्म वॉर के सीक्वल में भी नजर आएंगे। बात सैफ अली खान की करें तो उनकी फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। हालांकि, इस फिल्म की टीजर और पोस्टर रविवरा 2 अक्टूबर को अयोध्या में रिलीज किया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें
500 करोड़ की PS-1 सहित इन 8 फिल्मों से जुड़ा खास राज, पर 1 मामले में BOX OFFICE पर पिछड़े SRK-आमिर 

BOX OFFICE पर चमकी 500 Cr की मल्टी स्टारर PS-1, पर भारी-भरकम स्टारकास्ट वाली ये 9 फिल्में हुई FLOP

Sexy और लीक प्राइवेट PHOTOS से बवाल मचा चुकी है Ponniyin Selvan 1 की ये कातिलाना हसीना

अक्षय-सलमान-टाइगर और इनका BOX OFFICE पर डब्बा गोल, मजबूरी में लेना पड़ा ये फैसला, जानकर सभी शॉक्ड

Vikram Vedha: सैफ अली खान की 30 सुपरफ्लॉप फिल्में, 10 तो ऐसी जो BOX OFFICE पर 5 करोड़ भी नहीं कमा पाई

ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट में है दो Ex ब्वॉयफ्रेंड, इन 3 हीरोइनों से भी नहीं बनती बच्चन बहू की

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios