Asianet News HindiAsianet News Hindi

रिलीज से पहले Vikram Vedha ने एडवांस बुकिंग से की इतनी कमाई, इस दिन स्क्रीन पर भिड़ेंगे ऋतिक-सैफ

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और जो आंकड़े सामने आए है, उसे देखकर लगता है कि फिल्म अच्छी खासी कमाई कर सकती है।

hrithik roshan saif ali khan vikram vedha advance booking fly on box office KPJ
Author
First Published Sep 25, 2022, 3:10 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) इसी महीने की 30 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पुष्कर-गायत्री की ये फिल्म इसी नाम से बनी साउथ मूवी का हिंदी रीमेक है। फिल्म को सोशल मीडिया पर हाल ही में बायकॉट झेलना पड़ा लेकिन अब फैन्स इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बता दें कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। कहा जा रहा ही जिस रफ्तार से फिल्म के टिकट एडवांस में बिक रहे है, उसके हिसाब से माना जा रहा हि कि यह आंकड़ा 6-8 करोड़ तक पहुंच सकता है। हालांकि, रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि यह आंकड़ा ब्रह्मास्त्र जितना अच्छा नहीं होगा। Sacnilk पोर्टल की मानें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही 17 लाख से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब तक करीब 4,700 से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं और गिनती लगातार बढ़ रही है। बता दें कि अभी फिल्म में 5 दिन बाकी है।


चोर-पुलिस का खेल होगा विक्रम वेधा
आपको बता दें कि 30 सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म में ऋतिक रोशन जहां गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे है तो वहीं सैफ अली खान कड़क पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था। फैन्स ने ऋतिक-सैफ दोनों की जमकर तारीफ की थी। एक्शन-थ्रिलर से भरी फिल्म को देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड है। फिल्म में राधिका आप्टा लीड रोल में है और वे सैफ की पत्नी का रोल प्ले कर रही है। 


- 175 करोड़ के बजट में तैयार हुई फिल्म विक्रम वेधा के सोशल मीडिया ट्रेंड को देखत हुए ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि यह फिल्म ओपनिंग डे पर 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। फिल्म में ऋतिक रोशन का लुक काफी डिफरेंट है और फैन्स की बहुत पसंद आया है। बता दें कि साउथ फिल्म विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में है और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई।


- विक्रम वेधा की रिलीज एक पेंच अटका है और वह है डायरेक्ट मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1। ये फिल्म भी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में धमाल करने रिलीज हो रही है। 500 करोड़ के बजट में तैयार इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार्स के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आएंगी। फिल्म स्टार्स इन दिनों प्रमोशन में बिजी है।

 

ये भी पढ़ें
500 Cr की Ponniyin Selvan I के लिए ऐश्वर्या राय को मिली इतनी FEES पर बच्चन बहू पर भारी पड़ा ये एक्टर

बेटों को गोद में उठाने सैफ अली खान का निकला दम तो बिना मेकअप घर के कपड़ों में घूमने निकली करीना कपूर

चंकी पांडे की बर्थडे पार्टी में सितारों का मेला, सलमान-SRK का बेटा तक आए नजर, सेक्सी दिखी इस एक्टर की बीवी

10 साल से एक भी HIT नहीं दे पाए सनी देओल, 11 फिल्मों में किया काम, सबकी सब सुपर FLOP

कहर ढा रहा 20 साल की अवनीत कौर का SEXY लुक, बोल्डनेस देख पलक तक नहीं झपका रहा कोई, PHOTOS

न मेकअप किया और न ही पहना पैंट, ऐसी हालत में चप्पल पहन घर से निकली मलाइका अरोड़ा, देखने वाले शॉक्ड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios