मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को मुंबई क्राइम ब्रांच समन जारी करेगी। एक्टर को ये समन साल 2016 में कंगना रनोट से जुड़े एक ई-मेल केस के संदर्भ में भेजा जाएगा। बता दें कि दिसंबर 2020 में ऋतिक रोशन के चार साल पुराने केस को क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) को ट्रांसफर कर दिया गया था। कंगना से जुड़े इस मामले की जांच साइबर पुलिस कर रही थी।  

100 से ज्यादा ई-मेल मिलने पर दर्ज हुई थी शिकायत

याद दिला दें कि ऋतिक ने कंगना के अकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने पर साल 2016 में शिकायत दर्ज कराई थी। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की थी कि CIU पता लगाएगा कि कहां पर जांच रुक गई थी और आगे की जांच शुरू की जाएगी। ऋतिक ने 2016 में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 419 और आईटी एक्टर की धारा 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। इस केस में कंगना रनोट का नाम सामने आया था।

यह भी पढ़ें: आमिर खान के भांजे इमरान ने कराई कजिन जायन खान की शादी, देखें वेडिंग की इनसाइड फोटो

ऋतिक ने अपना मेल ID होने से किया इनकार 

इतना ही नहीं पुलिस ने फेक ई मेल मामले में कंगना और उनकी बहन का बयान भी दर्ज किया था। दोनों के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ था, जब कंगना ने ऋतिक का नाम लिए बिना उन्हें अपना एक्स ब्वॉयफ्रेंड बताया था। कंगना ने ये भी दावा किया था कि वह ऋतिक के साथ रिश्ते में थीं और उन्होंने उन्हें कई ई-मेल किए हैं, जिस पर ऋतिक ने कहा था कि जिस ईमेल आईडी से कंगना को ई-मेल भेजे गए हैं वह उनका है ही नहीं।

यह भी पढ़ें: 'कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं..' आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर

यह भी पढ़ें: क्या अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल के अंदर घुस गया है भूत, बेटे आरव ने किया चौंकाने वाला खुलासा