Asianet News Hindi

IPL Auction 2021: पहली आईपीएल के ऑक्शन में दिखा शाहरुख का बेटा, जूही की बेटी भी आई नजर

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के को-ओनर और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी आईपीएल 2021 की नीलामी का हिस्सा बना है। ये पहला मौका है जब किंग खान का बेटा ऑक्शन में शामिल हुआ है। इससे जुड़ी एक तस्वीर भी आईपीएल के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई है।

IPL Auction 2021 Shah rukh khan Son Aryan khan Spotted first time for IPL Auction KKR With juhi chawla Daughter Photos going viral KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 18, 2021, 4:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के को-ओनर और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का बेटा आर्यन भी आईपीएल 2021 की नीलामी का हिस्सा बना है। ये पहला मौका है जब किंग खान का बेटा ऑक्शन में शामिल हुआ है। इससे जुड़ी एक तस्वीर भी आईपीएल के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई है, जिसमें आर्यन और जूही चावला की बेटी जान्हवी के साथ नीलामी से पहले हुई ब्रीफिंग में केकेआर की टेबल पर बैठे नजर आए। दोनों के साथ केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर, जय मेहता और टीम के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर भी थे। 

केकेआर टीम को शुरू से फॉलो कर रहा शाहरुख का बेटा 

बता दें कि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन केकेआर टीम को शुरू से ही फॉलो कर रहे हैं। वो पहले सीजन से ही केकेआर के मैच देख रहे हैं। यूएई में हुए पिछले सीजन में भी वह पिता के साथ टीम का मैच देखते हुए स्टेडियम में नजर आए थे। इससे पहले भी वो अक्सर केकेआर के मैचों के दौरान स्टेडियम में नजर आते रहे हैं। अगर आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर की गई तस्वीरों को देखा जाए तो ये पहला मौका होगा, जब आर्यन ऑक्शन टेबल पर बैठकर केकेआर के लिए खिलाड़ी चुनेंगे।

 

जूही की बेटी जान्हवी पहले भी रह चुकी हैं ऑक्शन का हिस्सा 

वहीं, अगर बात की जाए जूही चावला की बेटी जान्हवी की तो वो आईपीएल ऑक्शन के लिए नई नहीं हैं। वो कई मौकों पर ऑक्शन के दौरान टीम की टेबल पर नजर आ चुकी हैं। केकेआर ने भी नीलामी से पहले अपने ट्विटर हैंडल से जान्हवी की तस्वीर शेयर कर उन्हें आईपीएल का सबसे युवा बोली लगाने वाला बताया। केकेआर ने ट्वीट किया, 'आईपीएल इतिहास की सबसे युवा बीडर वापस आ गई है। हमारी जान्हवी आज टीम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को देखेंगी और चेन्नई में होने वाली नीलामी में पर्दे के पीछे क्या-क्या हो रहा है। इसकी जानकारी देंगी।'

गौरतलब है कि दोनों स्टार किड्स की तस्वीरें सामने आने के बाद ट्विटर पर जमकर वायरल होने लगी हैं। एक फैन ने लिखा कि 'गजब! आर्यन खान भी ऑक्शन में मौजूद हैं। मुझे नहीं लगता कि इससे पहले वो कभी नीलामी में शामिल हुए हैं।' एक और यूजर ने लिखा कि 'आईपीएल ऑक्शन में आर्यन का डेब्यू।' बता दें कि नीलामी में केकेआर के पास खिलाड़ियों को खरीदने के लिए 10.74 करोड़ रुपए हैं। टीम के पास 8 स्लॉट खाली हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) :

रिलीज : निखिल नायक, सिद्धेश लाड, एम सिद्धार्थ, टॉम बैंटन, क्रिस ग्रीन, हैरी गुर्ने.

रिटेन: ऑयन मॉर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्युसन, नीतिश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वॉरियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती, अली खान, टिम सिफर्ट.

बची हुई राशि : 10.75 करोड़ रुपए

उपलब्ध स्लॉट : 8, विदेशी : 2
 

IPL ऑक्शन से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें... 

मैक्सवेल को RCB ने 14.25 करोड़ में खरीदा, जानिए कौन है IPL इतिहास का सबसे महंगा विदेशी खिलाड़ी

आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी बना ये अफ्रीकन प्लेयर, टूटा 6 साल पुराना युवराज का रिकॉर्ड

IPL Auction 2021: पहली आईपीएल के ऑक्शन में दिखा शाहरुख का बेटा, जूही की बेटी भी आई नजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios